CM Shivraj Singh Chouhan's tiffin party with ministers

मंत्रियों के साथ टिफिन पार्टी करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, इन मुद्दों को लेकर करेंगे चर्चा

CM Shivraj Singh Chouhan's tiffin party : विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सीएम शिवराज सिंह मंत्रियों के साथ टिफिन पार्टी करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 07:56 AM IST, Published Date : July 7, 2023/7:56 am IST

भोपाल : CM Shivraj Singh Chouhan’s tiffin party : मध्य प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र से पहले सीएम शिवराज सिंह मुख्यमंत्री निवास में मंत्रियों के साथ टिफिन पार्टी करेंगे। भोजन से पहले से विधानसभा के मानसून सत्र की तैयारियों पर चर्चा होगी। साथ ही कैबिनेट बैठक भी की जाएगी।

यह भी पढ़ें : PM Modi In Raipur: पीएम मोदी के सभा स्थल के आसपास भरा पानी, पानी निकासी के लिए पैच वर्क जारी 

घर टिफिन लाएंगे सभी मंत्री

CM Shivraj Singh Chouhan’s tiffin party : केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा नेताओं द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन पार्टियां की जा रही हैं। सांसद और विधायक इस तरह के आयोजन कर चुके हैं। इसकी क्रम में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है। मुख्यमंत्री कार्यालय से सभी मंत्रियों को सूचना दी गई है कि वे टिफिन बैठक के लिए अपने साथ घर से टिफिन लेकर आएं। सभी साथ मिलकर रात्रि भोज करेंगे। अभी तक मुख्यमंत्री आवास में जब भी देर शाम बैठकें होती हैं तो मुख्यमंत्री की ओर से भोज का प्रबंध किया जाता है। इस बैठक के पहले शाम साढ़े छह बजे से 11 जुलाई को प्रारंभ होने वाले विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी।

यह भी पढ़ें : विपरीत राजयोग से बदलेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, कारोबार में मिलेगी तरक्की, होगी पैसों की बारिश

चुनाव से पहले आखिरी विधानसभा सत्र

CM Shivraj Singh Chouhan’s tiffin party : इसमें विपक्ष द्वारा उठाए जाने वाले संभावित मुद्दों पर सत्ता पक्ष की ओर से उत्तर देने के लिए मंत्रियों को तैयारी करने के लिए कहा जाएगा। दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले यह अंतिम सत्र होगा, इसलिए इसमें कांग्रेस पक्ष की ओर से आरोप लगाए जाएंगे। सरकार की ओर से मंत्री तथ्यों के साथ पलटवार करेंगे।उधर, कैबिनेट बैठक में प्रथम अनुपूरक बजट पर चर्चा हो सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers