कोरोना को लेकर सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

कोरोना को लेकर सीएम शिवराज की समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए ये निर्देश! CM Shivraj Take Review Meeting on Corona Cases

: , January 8, 2022 / 06:34 PM IST

भोपाल: Review Meeting on Corona Cases मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज लगातार अलग-अलग विभागों की समीक्षा बैठक कर रहे हैं। मैराथन बैठक के दौरान सीएम शिवराज ने आज प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को संक्रमण रोकने के लिए कई आवश्यक निर्देश दिए।

Read More: सिखों को भारतीय सेना से हटाने का आह्वान ! जानिए क्या है इस वायरल दावे की हकीकत 

Review Meeting on Corona Cases सीएम शिवराज ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि तेजी से बच्चों का वैक्सीनेशन पूरा करें और बच्चों के वैक्सीनेशन में जागरूकता लाएं। सभी प्रभारी अधिकारियों की जवाबदारी रहेगी । हमने MP में वैक्सीनेशन का कार्य अच्छे से किया, इसी कारण लोगों को ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा। प्रभारी अपने-अपने जिलों का पॉजिटिविटी ट्रेंड देखें, पॉजिटिविटी ट्रेंड देखकर अध्ययन करें। उन्होंने कहा कि मैं सोमवार को हर जिले की समीक्षा करूंगा।

Read More: धमतरी जिले के दो स्कूल में छात्र और शिक्षक मिले कोरोना संक्रमित, दोनों स्कूलों को तीन दिन के लिए किया गया बंद

बता दें कि मध्यप्रदेश में कल 1319 कोरोना मरीज मिले थे और 1 कोरोना मरीज की मौत दर्ज की गई थी। नए मरीजो की पुष्टि के बाद MP में अब तक 7 लाख 97 हजार 715 लोक संक्रमित पाए गए हैं। प्रदेश में अब तक 10 हजार 536 संक्रमितों की मौत हो चुकी है, MP में अब तक 7 लाख 83 हजार 547 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। इस समय मध्यप्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 3632 है।

Read More: UP Assembly election 2022: उत्तर प्रदेश के किस जिले में कब है चुनाव, यहां देखें पूरी सूची