'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचे CM शिवराज, बोले- बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है यह फिल्म |

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने पहुंचे CM शिवराज, बोले- बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है यह फिल्म

'द कश्मीर फाइल्स' देखने पहुंचे CM शिवराज, बोले- बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है यह फिल्म CM Shivraj, who came to see 'The Kashmir Files', said - this film exposes vandalism and truth

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 16, 2022/9:39 pm IST

भोपाल। CM Shivraj see ‘The Kashmir Files’: ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने आज मध्यप्रदेश के CM शिवराज भी पहुंचे हैं। सीएम शिवराज एमपीटी के ड्राइव इन सिनेमा में इस फिल्म को देखेंगे। इस दौरान सीएम ने कहा कि यह फिल्म बर्बरता और सच्चाई को उजागर करती है, हमलों में भारत के बेटे-बेटियों को मार दिया गया है, कश्मीरी पंडित कश्मीर छोड़ने पर मजबूर हुए। अनुपम खेर और विवेक अग्निहोत्री को बधाई देता हूं। सीएम ने कहा कि सच्चाई उजागर करने पर उनके साहस को भी प्रणाम करता हूं। सीएम ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कश्मीर बदल रहा है।

ये भी पढ़ें:Raipur News : Truck यार्ड में लगी भीषण आग | आग की चपेट में आए यार्ड में खड़े 3 ट्रक | देखिए

CM Shivraj see ‘The Kashmir Files’: इस फिल्म के दौरान शंकराचार्य का वीडियो भी प्रसारित होगा, ओंकारेश्वर में बनने वाले स्टैच्यू ऑफ वननेस वीडियो प्रसारित होगा। मध्यप्रदेश टूरिज्म के भी सभी विज्ञापन दिखाए जाएंगे। फिल्म के शुरू और इंटरवल में विज्ञापन दिखाए जाएंगे। CM शिवराज सिंह चौहान का स्वच्छता सर्वे और होली से संबंधित संदेश प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें:कूटनीतिक प्रयासों के बीच यूक्रेन की रक्षापंक्ति को कुचलने के प्रयास में रूसी बल

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि इस फिल्म में कश्मीर की वास्तविकता को उजागर किया
गया, एक संवेदनशील फिल्मांकन इस पिक्चर में हुआ है, कांग्रेस वास्तविकता सामने नहीं आने देती। शायद ऐसी परिस्थितियां कांग्रेस की वजह से उपजीं थीं।

 
Flowers