Congress is celebrating black day after fall of Congress government

कांग्रेस आज मना रही काला दिवस, लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को लेकर भाजपा पर लगाए ये गंभीर आरोप

Congress is celebrating black day after the fall of the government कांग्रेस आज के दिन को काला दिवस के रूप में मना रही है

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : March 20, 2023/1:48 pm IST

Congress is celebrating black day: इंदौर। मध्य प्रदेश के जिले इंदौर में चुनावी सियासत गरमा गई है। मार्च 2020 को 15 माह की कांग्रेस सरकार को भाजपा पार्टी द्वारा विधायक खरीद फरोख्त कर गिरा दिया था जिसको लेकर कांग्रेस आज के दिन को काला दिवस के रूप में मना रही है, जिसके चलते संविधान बचाओ तिरंगा यात्रा मधुमिलन चौराहे स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरु प्रतिमा से संविधान निर्माता बाबा भीमराव अंबेडकर प्रतिमा तक निकाली गई। बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

Read more: इस साल ऐतिहासिक होगा प्रभु श्री राम का जन्मोत्सव, यहां बनाया जाएगा इंडिया गेट का भव्य प्रारूप 

देश और प्रदेश में आमजन के लिए काला दिवस

इस दौरान कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ के निर्देश पर आज प्रदेश भर में संविधान बचाओ तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। इस दौरान कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे ने कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने खरीद-फरोख्त कर पैसे के बल पर 20 मार्च 2020 को मध्यप्रदेश में चहुमुखी विकास को नई दिशा दे रही कमलनाथ सरकार को गिराई वह निश्चित रूप से देश और प्रदेश में आमजन के लिए काला दिवस है।

Read more: फ्लाइट में ही शुरू हो गए दूल्हा दुल्हन, सबके सामने करने लगे ऐसी हरकत… किसी ने वीडियो बनाकर कर दिया लीक 

लोकतंत्र की हत्या को बचाने का दिवस मनाती है कांग्रेस पार्टी

Congress is celebrating black day: उन्होंने आगे कहा कि 2020 से 2023 तक कांग्रेस पार्टी 20 मार्च 2023 तक लोकतंत्र के लिए संविधान के लिए काला दिवस के रूप में मनाती है ओर लोकतंत्र की हत्या का दिवस और उसे बचाने का दिवस मनाती है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने सरकारी मशीनरी और पैसे का दुरुपयोग कर अच्छी खासी चल रही कांग्रेस की सरकार को गिरा कर लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को खराब किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले 2023 विधानसभा चुनाव में कमलनाथ की सरकार बनेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers