'हिंदुओं के मुकाबले लगातार घट रही मुसलमानों की जन्मदर' दिग्गी के इस बयान से फिर मचा बवाल, भाजपा ने बताया हिंदू विरोधी |Congress Leader Digvijay Singh says The birth rate of Muslims is continuously decreasing as compared to Hindus.

‘हिंदुओं के मुकाबले लगातार घट रही मुसलमानों की जन्मदर’ दिग्गी के इस बयान से फिर मचा बवाल, भाजपा ने बताया हिंदू विरोधी

'हिंदुओं के मुकाबले लगातार घट रही मुसलमानों की जन्मदर' Congress Leader Digvijay Singh says The birth rate of Muslims is continuously decreasing as compared to Hindus.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : September 23, 2021/11:04 pm IST

भोपाल: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने एक स्टडी के हवाले से कहा है कि हिंदुओं के मुकाबले मुसलमानों की जन्मदर लगातार घट रही है। जनसंख्या वृद्धि को लेकर मुसलमानों से कोई खतरा नहीं है। जनता में इस बात का भ्रम फैलाया जा रहा है कि मुस्लिम जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है और हिंदुओं की घट रही है।

Read More: नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक लेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम बघेल होंगे शामिल

इस बयान को लेकर दिग्विजय एक बार फिर से बीजेपी के निशाने पर आ गए है। मंत्री विश्वास सारंग ने कहा है कि दिग्विजय ना सिर्फ हिंदू विरोधी बात करते हैं, बल्कि हिंदू विरोधी भी हैं। देवी-देवताओं से लेकर हिंदूओं का अपमान करने की उनकी आदत हो गई है। बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा ने ट्वीट किया है कि दिग्विजय चचा 4 बीवी और उनसे 40 बच्चों के धंधे को आगे बढ़ाना चाहते हैं। चचा चाहते हैं मुस्लिम आबादी हिंदूओं से ज्यादा हो, साथ ही भारत इस्लामिक देश घोषित हो जाए।

Read More: सच छिपाती है ब्यूरोक्रेसी.. क्या है सीएम के इस बयान के सियासी मायने?

शर्मा ने ये भी लिखा कि मोदी है तो ये सब नामुमकिन है। बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह जानबूझकर ऐसी बातें करते है। बीजेपी के बयानों पर दिग्विजय से समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने पलटवार किया है।

Read More: रातों-रात चमक गई कंपनी के कर्मचारियों की किस्मत, 500 लोग बने करोड़पति, जानिए ऐसा क्यों हुआ