congress leader Srinivas said- BJP govt is the biggest disaster in MP

यूथ कांग्रेस का CM हाउस घेराव, श्रीनिवास ने कहा- MP में बाढ़ नहीं BJP सरकार है सबसे बड़ी आपदा, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

MP की सबसे बड़ी आपदा बाढ़ नहीं BJP सरकार हैं। बढ़ती महंगाई को लेकर कहा कि पेट्रोल पंप का नाम बदलकर वसूली का केंद्र कर देना चाहिए।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 11, 2021/11:05 am IST

भोपाल। महंगाई समेत कई अहम मुद्दों को लेकर आज यूथ कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। यूथ कांग्रेस अध्यक्ष BV श्रीनिवास के नेतृत्व में सीएम हाउस का घेराव करेंगे। प्रदर्शन को लेकर बीएस श्रीवास ने कहा कि सरकार डर गई इसलिए विधानसभा स्थगित कर दी।

Read More News: महाकाल मंदिर परिसर की खुदाई के दौरान निकला 1000 साल पुराना शिवलिंग, पुरातत्व विशेषज्ञों ने बताया परमारकालीन शिवलिंग

आगे कहा कि MP की सबसे बड़ी आपदा बाढ़ नहीं BJP सरकार हैं। बढ़ती महंगाई को लेकर कहा कि पेट्रोल पंप का नाम बदलकर वसूली का केंद्र कर देना चाहिए। आगे कहा कि 2023 के विधानासभ चुनाव में यूथ कांग्रेस सबसे बड़ा रोल प्ले करेगी। 2023 में MP में कमलनाथ फिर लौट रहे हैं।

Read More News:  पेशी के बाद घर लौट रहे दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, एक की हालत नाजुक

भोपाल के लिए रवाना हुए यूथ कांग्रेस

प्रदर्शन में शामिल होने के लिए इंदौर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भोपाल के लिए रवाना हुए हैं। कार्यकर्ता बाइक रैली लेकर बड़ी संख्या में रवाना हुए। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष BV श्री निवास के नेतृत्व में प्रदर्शन करेंगे।

Read More News:  फिर लगाया जाएगा लॉकडाउन? 20 अगस्त तक इस राज्य में आ सकते हैं 4.6 लाख मामले, केंद्र सरकार ने दी जानकारी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज
यूथ कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के साथ यही दिक्कत है। जहां हंगामा करना है वहां संवाद करती हैं। जहां संवाद करना चाहिए वहां हल्ला करती हैं। कांग्रेस विचित्र स्थितियों से गुजर रही हैं।

 
Flowers