मप्र में व्यवसायी की कार में टक्कर मारने के आरोप में कांग्रेस नेता का बेटा गिरफ्तार |

मप्र में व्यवसायी की कार में टक्कर मारने के आरोप में कांग्रेस नेता का बेटा गिरफ्तार

मप्र में व्यवसायी की कार में टक्कर मारने के आरोप में कांग्रेस नेता का बेटा गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 24, 2022/7:27 pm IST

सीहोर, 24 मई (भाषा) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक अज्ञात चालक के खिलाफ रोड रेज का मामला दर्ज होने के एक दिन बाद पुलिस ने मंगलवार को कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा के बेटे को इंदौर के एक व्यवसायी की कार को अपनी कार से कई बार टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

आष्टा पुलिस थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि अरोपी रोहिताप सिंह कराड़ा (32) को गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जिस कार को चला रहा था उसे जब्त कर लिया गया है।

यादव ने कहा, ‘‘ जांच के बाद हमने भादंवि और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस नेता के बेटे रोहिताप सिंह को गिरफ्तार किया है। अगर शिकायतकर्ता घटना के बारे में अधिक विवरण और सबूत प्रदान करते हैं तो हम नई धाराएं जोड़ेंगे।’’

उन्होंने कहा कि इंदौर के व्यवसायी दिनेश आहूजा (40) की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। शिकायत थी कि कथित तौर पर नशे में धुत एक युवक ने अपनी कार से शनिवार रात इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर सीहोर के पास भराखेड़ी जोड़ के पास उनकी चलती कार को पीछे से टक्कर मार दी।

शिकायत में कहा गया है कि इसके बाद जब आहूजा ने युवक को ठीक से कार चलाने के लिए कहा तो युवक ने गुस्से में आकर आहूजा की कार को कई बार टक्कर मारी और काफी दूर तक उसे रगड़ता रहा। इसमें कहा गया है कि इस पर आहूजा व उनके साथी किसी तरह कार का हैंडब्रेक लगा कार से उतरे और अपनी जान बचा सके, इसके बाद युवक के गुस्से से बचने के लिए उन्हें एक खेत में छिपना पड़ा।

सोमवार को सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद मध्यप्रदेश भाजपा प्रमुख विष्णु दत्त शर्मा ने पत्रकारों से कहा था कि आरोपी कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का बेटा है।

भाषा सं दिमो

रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)