MP municipal election results: कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके की जीत,

MP municipal election results: कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके की जीत, भाजपा उम्मीदवार को इतने वोटों से दी पटखनी

MP municipal election results: कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके की जीत, भाजपा उम्मीदवार को इतने वोटों से दी पटखनी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : July 17, 2022/5:07 pm IST

MP municipal election results: छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में धीरे-धीरे नतीजे साफ होते जा रहे है। एक तरफ जहां बीजेपी ने बुरहानपुर, सतना और खंडवा में जीत हासिल की है। इसके अलावा कांग्रेस प्रभावित छिंदवाड़ा से जीत हासिल की है। तमाम दबाव के बावजूद छिंदवाड़ा में कांग्रेस के विक्रम अहाके ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। यहां से कांग्रेस महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके 3547 वोट से जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें- MP municipal election results: इस नगर पालिका पर एक बार फिर बीजेपी का कब्जा, महज इतनी सीटों पर सिमटी कांग्रेस

MP municipal election results: जबलपुर और छिंदवाड़ा में कांग्रेस जीत चुकी है। और ग्वालियर में आगे चल रही है। अभी तक की मतगणना के बाद ग्वालियर से कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी शोभा सिकरवार, भाजपा की सुमन शर्मा से आगे चल रही हैं। यहां कांग्रेस और भाजपा के साथ आम आदमी पार्टी को भी अच्छे खासे वोट मिले है।

ये भी पढ़ें- नगरीय निकायों में भाजपा की बंपर जीत, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात

MP municipal election results: कमलनाथ के गढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम अहाके ने भारतीय जनता पार्टी के अनंत धुर्वे को 2600 मतों से हरा दिया। शुरुआती रुझानों से ही कांग्रेस प्रत्याशी आगे चल रहे थे। अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी विक्रम अहाके ने कहा कि यह जनता की जीत है, कई सालों के बाद यहां कांग्रेस का वनवास खत्म हुआ है, मैं यहां क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा।

लाईव अपडेट देखने के लिए यहां क्लिक करें

खबरे और भी हैं : IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें