Congress MLA Veer Singh Bhuria Beats Supervisor

कांग्रेस विधायक ने सुपरवाइजर को जूते से पीटा, वायरल हुआ वीडियो, जानिए क्यों की माननीय ने ये हरकत

कांग्रेस विधायक ने सुरवाइजर को जूते से पीटा, वायरल हुआ वीडियो! Congress MLA Veer Singh Bhuria Beats Supervisor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : June 3, 2022/1:04 am IST

झाबुआ: Congress MLA Beats Supervisor सोशल मीडिया पर एक कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें माननीय विधायक एक सुपरवाइजर को जूते से पीटते नजर आ रहे हैं।

Read More: ED ने सोनिया-राहुल गांधी को भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले की जांच के लिए होगी पूछताछ

Congress MLA Beats Supervisor गुस्से से आग-बबूले इस शख्स बेहरमी से दूसरे शख्स को जूते से पीटते नजर आए। जूते से पिटाई करने वाले शख्स का अब परिचय जान लीजिए, ये मध्य प्रदेश के झाबुआ के थांदला से कांग्रेस विधायक हैं, इनका नाम वीर सिंह भूरिया है। अब जरा पूरा मामला समझ लीजिए, झाबुआ के कचलदरा गांव में नल जल योजना के तहत पानी की टंकी बन रही है, जिसका निरीक्षण करने विधायक पहुंचे थे, टंकी निर्माण में इस्तेमाल हो रही सामग्री की गुणवत्ता को देखकर माननीय विधायक भड़क गए और सुपरवाइजर की पिटाई करने लगे । विधायक बेहद गुस्से में थे और किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे । वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, और अभी तक माननीय विधायक की इस पर कोई सफाई नहीं आई है ।

Read More: भूपेश के विकास मॉडल से कमलनाथ प्रभावित, विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में कई योजनाओं को किया जाएगा शामिल

खैर, यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी वीर सिंह भूरिया अपना आपा खो चुके हैं। आइये आपको माननीय विधायक का इतिहास बताते हैं,जिससे आप इनकी मानसिकता खुद डिकोड कर सकें। 2019 में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का चालान काटने पर पुलिसकर्मी को तबादले की धमकी दी थी। 2020 में वीर सिंह ने कहा था कि जो नेता कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टियों में गए हैं, उन्हें जूते पड़ रहे हैं।

Read More: निकाय-पंचायत चुनाव के मैदान में हुई ‘जिन्ना’ की एंट्री, शुरू हो चुका है काउंटडाउन

कुल मिलाकर वीर सिंह भूरिया का विवादों से पुराना नाता है, और इन पर पार्टी कभी कोई कार्रवाई भी नहीं करती, जिसका नतीजा ये है कि माननीय विधायकों की विवादित वजहों से सुर्खियों में बने रहते हैं ।

Read More: आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री ने राष्ट्रपति चुनाव से पहले प्रधानमंत्री से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा 

 
Flowers