Congress screening committee meeting will be held on October 3

MP Congress Meeting : 3 अक्टूबर को होगी कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, 100 से अधिक उम्मीदवारों के नामों पर लगेगी मुहर

3 अक्टूबर को होगी कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक:Congress screening committee meeting will be held on October 3

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 04:52 PM IST, Published Date : September 29, 2023/4:52 pm IST

Congress screening committee meeting will be held on October 3 : भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने भले ही अपनी सूची आचार संहिता लगने के पहले जारी कर दी, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रही है। हालांकि कांग्रेस ने 100 से ज्यादा सीटों पर अपने प्रत्याशी तय कर लिए है। पांच अक्टूबर के बाद कभी भी कांग्रेस की पहली सूची आ सकती हैं।

read more : Minor Girl Raped: मैं तुमसे शादी करके कथावाचक बना दूंगा…17 साल की नाबालिग से कथावाचक ने बनाए संबंध, गिरफ्तार

3 अक्टूबर को होगी कांग्रेस की बैठक

Congress screening committee meeting will be held on October 3 : लेकिन उससे पहले 3 अक्टूबर को कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक बुलाई गई है। कांग्रेस की ये बैठक दिल्ली में होगी। बता दें कि 2 अक्टूबर को जन आक्रोश यात्रा खत्म हो रही है उसी के अगले दिन ये बैठक बुलाई गई है। इस बैठक में 100 से अधिक उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगने की संभावना जताई जा रही है। इस बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष एवं सदस्य मौजूद रहेंगे।

 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नवंबर में प्रस्तावित है। अक्टूबर माह के दूसरे सप्ताह में आचार संहिता कभी भी लग सकती है। इससे पहले भाजपा ने अपने 79 प्रत्याशी घोषित कर दिए है। अब कांग्रेस की सूची का इंतजार है। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने 100 से ज्यादा सीटों पर नाम तय कर लिए है। कांग्रेस की पहली सूची पांच अक्टूबर के बाद पहली सूची कभी भी आ सकती है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp

 
Flowers