Congress targeted the decisions of CM Dr. Mohan Yadav

MP News : कांग्रेस ने सीएम डॉ. मोहन यादव के फैसलों पर साधा निशाना, याद दिलाए जनता से किए वादे..

Congress targeted the decisions of CM Dr. Mohan Yadav: मध्य प्रदेश में जनता के प्रति बीजेपी की प्राथमिकता क्या है, आज जनता ने देख लिया।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 08:52 AM IST, Published Date : December 14, 2023/8:52 am IST

Congress targeted the decisions of CM Dr. Mohan Yadav : भोपाल। मध्य प्रदेश में मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक में धार्मिक स्थलों सहित तमाम संस्थानों पर लगाए गए लाउडस्पीकर और डीजे का दायरा तय करने का प्रस्ताव पारित किया गया है। दायरा तय कर दिया गया है और इसका उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई भी करने की बात सुनिश्चित की गई है। ऐसे में अब इस फैसले को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है।

read more : MPPSC Exam Updates : 17 दिसंबर को होगी राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023, यहां देखें एग्जाम की पूरी जानकारी.. 

Congress targeted the decisions of CM Dr. Mohan Yadav : कांग्रेस ने मोहन यादव के इस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज का कहना है कि, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है और जनता के मुद्दों से मुंह मोड़ने का काम किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में जनता के प्रति बीजेपी की प्राथमिकता क्या है, आज जनता ने देख लिया।

 

हमें हैरानी इस बात की है कि, मध्य प्रदेश की जनता से जो वादे किए गए थे, जैसे ₹450 में गैस सिलेंडर देने का वादा, किसान हित के मुद्दे और जो अन्य वादे बीजेपी ने घोषणा पत्र के माध्यम से किए थे। उन पर हस्ताक्षर करने के बजाय ऐसे मुद्दों पर हस्ताक्षर किए जा रहे हैं, जो मुद्दे इनके घोषणा पत्र में नहीं थे। अब मंदिर मस्जिद के नाम पर लोगों को उलझाया जा रहा है। जिन लोगों ने धर्म के नाम पर बीजेपी को वोट दिए थे। आज वह भी ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं कि, बीजेपी मंदिरों के लाउडस्पीकर का भी दायरा तय कर रही है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें