Congress will try hard to return to power, this big strategy is going to be

सत्ता वापसी के पुरजोर कोशिश करेगी कांग्रेस, कल होने वाली बैठक में बनाने जा रही ये बड़ी रणनीति

Congress meeting to return to power: सत्ता वापसी के पुरजोर कोशिश करेगी कांग्रेस, this big strategy is going to be made in tomorrow's meeting

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 8, 2022/1:29 pm IST

भोपाल। Congress meeting to return to power: मध्यप्रदेश में सत्ता की वापसी को लेकर कांग्रेस ने जोर लगाना शुरु कर दिया है। खासकर दलित आदिवासी वोट बैंक के जरिए कांग्रेस सत्ता में लौटने को बेताब नज़र आ रही है। इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शुक्रवार को अनूसूचित जाति विभाग की बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में प्रदेश के सभी अनुसूचित जाति के विधायक और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

मदरसा मिशनरी के यहां छापा, BJP का नफरत फैलाने का यही एजेंडा है….’ पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान

Congress meeting to return to power: दरसअल कांग्रेस के पास फिलहाल 35 आरक्षित सीटों में से सिर्फ 14 सीटें ही हैं, जबकि बीजेपी के पास 21 अनुसूचित जाति के विधायक जीतकर आए हैं। कांग्रेस की कोशिश है 35 की 35 सीटों पर कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी की अगले चुनावों में जीत हो। लिहाजा कल होने वाली बैठक में कांग्रेस बड़ी रणनीति के साथ चुनावों के साल भर पहले मैदान में उतरने की तैयारी में है। उधर बीजेपी नेता कह रहे हैं कि खुद कांग्रेस बिखरी हुई है, इससे बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers