Controversy broke out between two communities during Ganesh Visarjan

गणेश विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच हुआ विवाद, कई दुकानों और वाहनों में की गई तोड़फोड़, भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात

Controversy broke out during Ganesh Visarjan : जिले में बीती शाम उदयपुरा कस्बे में गणेश विसर्जन के चल समारोह के दौरान दो समुदाय के बीच डीजे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 11, 2022/8:20 am IST

रायसेन : Controversy broke out during Ganesh Visarjan : जिले में बीती शाम उदयपुरा कस्बे में गणेश विसर्जन के चल समारोह के दौरान दो समुदाय के बीच डीजे की आवाज कम करने ओर मूर्ति पर पानी डालने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने सामने आ गए, इस दौरान हुई झड़प में कई दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ की गई।

यह भी पढ़े :  डिलिवरी के बाद ज्यादातर महिलाओं को आते हैं आत्महत्या के ख्याल, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप 

Controversy broke out during Ganesh Visarjan :  घटना से नाराज एक पक्ष के लोगो ने पुलिस थाने का घेराव कर जमकर नारे बाजी की जिसके बाद पुलिस को धारा 144 लागू कर भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज कराना पड़ा। रायसेन कलेक्टर अरविंद दुबे एवं एसपी विकास शाहवाल घटना के बाद उदयपुरा पहुंचे। यहां कानून व्यवस्था के लिए उदयपुरा के आसपास से पांच थानों सहित ज़िला मुख्यालय से भारी पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया हैं।

यह भी पढ़े : Vastu Tips: कलह और आर्थिक तंगी से हो गए हैं परेशान तो करें ये 6 ज्योतिष उपाय, कभी नहीं होगी धन की हानि 

Controversy broke out during Ganesh Visarjan :  दरअसल, रायसेन जिले के उदयपुरा में कोलीपुरा मोहल्ले (प्रेमनगर बार्ड 7) में आज गणेश विसर्जन के लिए एक झांकी का जुलूस निकाला जा रहा था। इस दौरान जब झांकी एक मदरसे के सामने पहुंची तो वहां मौजूद लोगों ने डीजे की आवाज कुछ कम करने के लिए कहां। आयोजन समिति के लोगो का आरोप हैं कि जब जुलूस मदरसे के सामने से निकल रहा था तब किसी ने गणेशजी की मूर्ति पर गर्म पानी और चप्पल फेंक दिया।

यह भी पढ़े : प्रदेशवासियों को आज मिल सकती है राहत, कई इलाकों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Controversy broke out during Ganesh Visarjan :  जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। जिसके बाद गुस्साये लोगो ने थाने का घेराव कर दो दर्जन से अधिक वाहनों में की तोड़फोड़ आगजनी कर दी। वहीं जिस महिला ने गर्मपानी और चप्पल फेंकी वह एक वर्ग विशेष की बताई गई है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने महिला सहित 6 लोगो पर मामला दर्ज किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक