Shivraj Singh Video Viral

Shivraj Singh Video Viral : ‘जाको प्रभु दारुण दुख देही ताकी मति पहले हर लेही’..! शिवराज सिंह ने दोहा सुनाकर कांग्रेस पर कसा तंज, देखें वीडियो

Shivraj Singh Video Viral : पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Edited By :   |  

Reported By: Arun Mishra

Modified Date:  May 2, 2024 / 10:37 PM IST, Published Date : May 2, 2024/6:09 pm IST

Shivraj Singh Video Viral : दतिया। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए जहां मतदान नहीं हुआ वहां बीजेपी के दिग्गज नेताओं का प्रचार प्रसार जारी है। इस बीच, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज किरार समाज के गढ़ में जमकर दहाड़े। सेंवडा विधानसभा के भगुआपुरा पहुंचे पूर्व सीएम ने कांग्रेस पार्टी को जमकर घेरते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। लोकसभा चुनाव के लिए आगामी 7 मई को मतदान होना है।

read more : Suhagrat Par Dulhan Ka Mood Off : सुहागरात पर फूट गया दूल्हे का भांडा, ससुराल वालों ने बताई पूरी सच्चाई, फिर दुल्हन ने कर दिया ये बड़ा कांड 

Shivraj Singh Video Viral : ऐसे में भाजपा जिस इलाके में जिस जाति की बाहुल्यता है उस इलाके में उसी समाज के नेता को चुनाव प्रचार करने भेज रही है। भगुआपुरा क्षेत्र के लगभग एक दर्जन से अधिक गांव किरार समाज का गढ़ माने जाते हैं आज इस क्षेत्र में शिवराज सिंह चौहान पहुंचे और भाजपा को विजय बनाने की अपील की। जब अंजाम ने नारे लगाते हुए कहा आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है। तो मंच से शिवराज बोले अब तो मामा कहो।

 

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस का जिक्र करते हुए कहा “जाको प्रभु दारुण दुख देही ताकी मति पहले हर लेही”। शिवराज सिंह ने कहा कांग्रेस की मति खराब हो गई है। कांग्रेस पूरी तरह नष्ट हो चुकी है। उन्होंने कहा कांग्रेस संविधान बदलने की बात कहती है पर इमरजेंसी के दौरान संविधान बदलने का काम कांग्रेस ने किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp