Dead body of a young man missing for a week was found in forest

Gwalior Crime News : एक हफ्ते से लापता युवक का शव मिला जंगल में, इस वजह से की गई थी हत्या

Gwalior Crime News : 26 मार्च को लापता हुए युवक का शव अत्रि के जंगल में बरामद किया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ की मौसेरे भाई ने युवक

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  March 31, 2024 / 10:52 AM IST, Published Date : March 31, 2024/10:52 am IST

ग्वालियर : Gwalior Crime News : 26 मार्च को लापता हुए युवक का शव अत्रि के जंगल में बरामद किया गया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ की मौसेरे भाई ने युवक की हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी थी। पुलिस ने आरोपी मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दरअसल, ग्वालियर जिले के बैलगाडा थाना के मुसाहरि गांव का राहुल जाटव 26 मार्च को लापता हो गया था। राहुल अपनी बहन की शादी के लिए सामान बुक करने डबरा आया था, जब घर नही लौटा तो परिजनों ने डबरा देहात थाने में दर्ज गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें : CUET UG 2024: CUET यूजी में पंजीयन का आखिरी दिन आज, इस दिन से खुलेगी फॉर्म करेक्शन की लिंक 

पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

Gwalior Crime News : जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर राहुल की मौसी के लड़के ब्रजेश को हिरासत में लिया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो ब्रजेश ने बताया कि राहुल की हत्या हो चुकी है, शव आंतरी के जंगल मे है। पुलिस ने आंतरी थानां के बेरु गांव के पास से राहुल का शव बरामद किया। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक 27 मार्च को राहुल और उसकी मौसी के लड़के ब्रजेश ने साथ बैठकर शराब पी थी, उसके बाद उसकी हत्या की गई। राहुल के परिजनों का कहना है कि हत्या करने के बाद राहुल का शव पांच किलोमीटर दूर फेंका गया। राहुल की हत्या करने में ब्रजेश के साथ और भी लोग शामिल है। इधर डबरा देहात पुलिस इस मामले में अभी ब्रजेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp