CUET UG 2024: CUET यूजी में पंजीयन का आखिरी दिन आज, इस दिन से खुलेगी फॉर्म करेक्शन की लिंक |

CUET UG 2024: CUET यूजी में पंजीयन का आखिरी दिन आज, इस दिन से खुलेगी फॉर्म करेक्शन की लिंक

CUET UG 2024: CUET यूजी में पंजीयन का आखिरी दिन आज, इस दिन से खुलेगी फॉर्म करेक्शन की लिंक

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 10:10 AM IST, Published Date : March 31, 2024/10:10 am IST

CUET UG 2024: Cute ug की तैयारी कर रहे अभ्यार्थियों के लिए ये खबर जरूरी साबित हो सकती है। दरअसल, नेशनल टेस्टिंग एजेंसी में आज पंजीयन का आखिरी दिन है। जिन लोगों ने अब तक पंजीयन नहीं कराया है वे आज रात तक करा सकते हैं। इसमें पंजीयन का लिंक आज रात 9 बजकर 50 मिनट पर बंद कर दिया जाएगा। ऐसे में अगर किसी उम्मीदवार ने अभी तक फॉर्म नहीं भरा है तो तुरंत भर लें। आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट exams.nta.ac.in/CUET-UG पर जाना होगा।

Read More: Deepak Sharma Arrested: AIFF सदस्य दीपक शर्मा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला खिलाड़ियों ने लगाया था उत्पीड़न का आरोप

बात दें कि इसमें पंजीयन की आखिरी तारीख मंगलवार 26 मार्च तक रखा गया था जिसे बाद में उम्मीदवारों के अनुरोध पर आगे बढ़ा कर 31 मार्च आनी आज कर दिया गया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने पंजीयन नहीं किया है वे आज रात 9 बजकर 50 मिनट तक कर सकते हैं। इसके बाद कल यानी 1 अप्रैल से फॉर्म करेक्शन की लिंक ऑपन कर दी जाएगी जिसमें 3 अप्रैल तक फॉर्म में करेक्शन किया जा सकेगा।

Read More: Fake Petrol: पेट्रोल महंगा होने पर कर्मचारियों ने निकाला जुगाड़, फर्जी पेट्रोल बनाकर करने लगे सप्लाई

CUET UG 2024: वहीं इस परीक्षा की तारीखों की बात करें तो मई माह में परीक्षा होना बताया गया है। इसके एक्साम पैर्टन में सीयूईटी यूजी प्रश्न पत्र में 50 प्रश्न होंगे, जिनमें से अभ्यर्थियों को 40 का उत्तर देना होगा। CUET UG 2024 सामान्य परीक्षा में 60 में से 50 प्रश्नों का उत्तर देना होगा। सामान्य परीक्षा प्रश्न पत्र में 10 प्रश्नों का विकल्प होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp