Dhar News: चाइनीज मांजे से 6 साल के नाबालिग की मौत मामले में बड़ा अपडेट, 3 लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन ने की कार्रवाई |

Dhar News: चाइनीज मांजे से 6 साल के नाबालिग की मौत मामले में बड़ा अपडेट, 3 लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन ने की कार्रवाई

Dhar News: चाइनीज मांजे से 6 साल के नाबालिग की मौत मामले में बड़ा अपडेट, 3 लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन ने की कार्रवाई

Edited By :   |  

Reported By: Amit Verma

Modified Date:  January 15, 2024 / 06:47 PM IST, Published Date : January 15, 2024/6:47 pm IST

धार।Dhar News:  कल रविवार शाम धार के हटवाड़ा चौराहे पर 6 वर्षीय मासूम कनिष्क चौहान अपने पिता के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था इस दौरान चाइनीस मांजे की चपेट में आ जाने की वजह से गला कट जाने से नाबालिग की दर्दनाक मौत हो गई थी , जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। साथ ही मकर संक्रांति पर नायलॉन के धागे और चीनी मांजे के उपयोग को लेकर भी आक्रोश देखा गया। इसी बीच आज सुबह मासूम के पोस्टमार्टम के बाद आक्रोषित लोगों और मृतक बालक के परिजनों ने शव के साथ बड़ी संख्या में एकत्रित होकर हटवाड़ा चौराहा पर चक्का जाम भी कर दिया था।

Read More: Mathura Property Dispute: दुश्मन को भी ना मिले ऐसी बेटियां… 7 घंटे तक चिता पर पड़ी रही मां की लाश, श्मशान घाट पर किया ये शर्मनाक काम 

वहीं जिला प्रशासन की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए तीन लोगों पर धारा 188 के तहत कार्रवाई भी कर दी थी। दोपहर बाद धार कलेक्टर प्रियंक मिश्रा और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह प्रशासनिक आमले के साथ मृतक कनिष्क चौहान के घर पहुंचे और उसके परिजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान धार कलेक्टर ने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि यह जागने का मौका है और आज शाम 6 बजे जिला प्रशासन द्वारा मृत मासूम बालक कनिष्क चौहान को हठवाड़ा चौराहा पर श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Read More: Indore Ram Tatoo: टैटू आर्टिस्ट को लगी राम नाम की लगन, 1008 लोगों को फ्री में बनाकर देंगे राम नाम का टैटू

Dhar News:  इस समय शहर वासी जिनके पास चाइनीस मांझा है वह वहां उसे लेकर आए या कचरा गाड़ी में डाल दें ताकि उसका उचित निपटान किया जा सके। कलेक्टर ने यह भी अपील की है कि सभी को एकजुट होकर चाइना के मांजे का त्याग करना होगा ताकि ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो पाए साथ ही उन्होंने हिदायत दी कि इसके बाद अगर किसी के पास भी चाइनीस मांझा मिलता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp