Leopard Attack in Dhar

Leopard Attack in Dhar: गांव में तेंदुए का आतंक..! घर के बाहर काम कर रहे लोगों पर किया हमला, बुरी तरह हुए जख्मी

Leopard Attack in Dhar: बचाव करने गांव के ही नानूराम ओर गजेंद्र भी पंहुचे तभी तेंदुवे ने उनपर भी हमला कर दिया और नानूराम को घसीटकर दूर तक ले गया।

Edited By :   |  

Reported By: Amit Verma

Modified Date:  May 22, 2024 / 02:55 PM IST, Published Date : May 22, 2024/2:55 pm IST

Leopard Attack in Dhar: धार। धार जिले के अमझेरा क्षेत्र में तेंदुए के हमले में चार युवक बुरी तरह घायल हो गए जिनमें एक गंभीर घायल को अमझेरा से धार रेफर किया गया है, पूरी घटना अमझेरा थाना क्षेत्र के भेरू घाट में ग्राम हाथी पावा में लगभग 11:00 की है जब घर के बाहर बागड़ लगा रहे कालू और मूनसिंह पर घात लगाए बैठे तेंदुवे ने हमला कर घायल कर दिया इस दौरान घायलों के शोर मवहाने पर आसपास के लोग भी जमा हो गए।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 22 May 2024 : यहां पढ़े आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम 

Leopard Attack in Dhar: घायलों का तेंदुवे से बचाव करने गांव के ही नानूराम ओर गजेंद्र भी पंहुचे तभी तेंदुवे ने उनपर भी हमला कर दिया और नानूराम को घसीटकर दूर तक ले गया। ग्रामीणों के शोर से तेंदुआ जंगल की ओर भाग गया, ग्रामीण घायलों को लेकर तत्काल अमझेरा के राजा बख्तावरसिंह अस्पताल पंहुचे जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल नानूराम को धार रेफर कर दिया गया, फिलहाल वन विभाग और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दे दी गई है वन विभाग आगे की कार्यवाही में जुट गया है, आपको बता दे कि अमझेरा के भेरूघाट क्षेत्र से सटे गांवो में अक्सर जंगली जानवर देखे जाते है वही बीते कुछ वर्षों में तेंदुवे के हमले में 3 लोगो की मौत भी हो चुकी है .. भीषण गर्मी के चलते जंगली जानवर रहवासी क्षेत्रो की ओर आ जाते है और इस दौरान इन तरह की घटनाएं होती रहती है। फिलहाल वन विभाग तेंदुवे के रेस्क्यू की कवायद में जुट गया है।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp