digvijay singh latest news

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने दिग्गी राजा के खिलाफ सुनाया फैसला, ये आरोप हुए तय

digvijay singh latest news दिग्विजय सिंह के मानहानि मामले में अब मुश्किलें बढ़ती जी रही है, कोर्ट ने मानहानी के आरोप में सुनाया फैसला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 23, 2022/6:55 pm IST

digvijay singh latest news: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के मानहानि मामले में अब मुश्किलें बढ़ती जी रही है। दिग्विजय सिंह के खिलाफ ग्वालियर के जिला न्यायालय के विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट महेंद्र सैनी की कोर्ट में आरोप तय हो गए है। ये मानहानि के आरोप धारा 500 के तहत तय हुए है। जिसमें परिवादी को साक्ष्य पेश करने के लिए 21 दिसंबर तक का समय दिया गया है। इस दौरान दिग्विजय सिंह का हाजिरी माफी आवेदन पत्र न्यायालय द्वारा चेतावनी के साथ स्वीकार किया गया है।

ये था मामला

digvijay singh latest news: दरअसल 31 अगस्त 2019 को दिग्विजय सिंह ने भिंड के एक राजनीतिक कार्यक्रम में कहा था- “एक बात मत भूलिए, जितने भी पाकिस्तान के लिए जासूसी करते पाए गए हैं, वह भाजपा, आरएसएस व बजरंग दल से पैसे ले रहे हैं” एक बात और बताता हूं कि पाकिस्तान की जासूसी संस्था आइएसआइ के लिए मुसलमान जासूसी कम कर रहे हैं, उससे ज्यादा गैर मुसलमान ज्यादा कर रहे हैं,इसी बयान को आधार मानकर याचिकाकर्ता अवधेश सिंह भदौरिया ने मानहनि का केस लगाया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers