school bus accident in sagar

छात्राओं से भरी चलती स्कूल बस में ड्राइवर की बिगड़ी तबियत, अनियंत्रित होकर घुसी दुकान में, एक की हालत गंभीर

school bus accident : जिले के खुरई में स्टेशन चौराहे के पास छात्राओं से भरी एक स्कूल बस दुकान में जा घुसी जिससे दुकानदार घायल हो गया।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2023 / 07:27 PM IST, Published Date : February 15, 2023/10:22 pm IST

सागर : school bus accident : जिले के खुरई में स्टेशन चौराहे के पास छात्राओं से भरी एक स्कूल बस दुकान में जा घुसी जिससे दुकानदार घायल हो गया। इस हादसे में कई दुकानदार बाल-बाल बच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुरई के स्टेशन चौराहे पर बुधवार की शाम विद्यार्थियों से भरी स्कूल बस एक दुकान में घुस गई। इससे दुकानदार बस की चपेट में आ गया। वहां के और दुकानदार भी बाल बाल बच गए लेकिन दुकानों को नुकसान हुआ है। दुकानों के सामने खड़े कई छात्र और अन्य लोग भी बाल-बाल बच गए।

यह भी पढ़ें : राष्ट्रिय अधिवेशन के पोस्टर से प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की तस्वीर गायब, PCC प्रभारी ने दिए सख्त आदेश 

छात्रावास जा रही थी बस

school bus accident :  जानकारी के अनुसार गुरुकुल स्कूल की बस छात्राओं को लेकर छात्रावास जा रही थी। तभी बस चालक देवेंद्र ठाकुर की अचानक से तबीयत बिगड़ने से वह बेहोश होकर स्टेयरिंग पर ही गिर गया। इससे बस अनियंत्रित हो गयी और हादसा हो गया। गनीमत रही कि होश खोते ड्राइवर ने अपना पैर ब्रेक पर रख दिया और बस की रफ्तार कम हो गयी थी, नहीं तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। घायल दुकानदार विनय जैन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि बस चालक को उंसके परिजन कहीं और इलाज के लिए ले गए। घायल के भाई राकेश ने बताया कि उनके भाई दुकान पर बैठे हुए थे और वह अपनी दुकान के बाहर खड़े थे तभी स्कूली बस दुकान में घुस गई। इससे उनके भाई को पैर और सीने में चोटें आई हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers