Drunken car driver created ruckus, hit many vehicles, then police took this

शराबी कार चालक ने मचाया कोहराम, कई गाड़ियों को मारी टक्कर, फिर पुलिस ने उठाया ये कदम

Drunken car driver created ruckus : शहर के सिविल लाइन चौराहे के पास एक शराबी कार चालक ने कोहराम मचा दिया। वाहन चालक ने नशे की

Edited By: , August 13, 2022 / 09:45 PM IST

सतना : Drunken car driver created ruckus : शहर के सिविल लाइन चौराहे के पास एक शराबी कार चालक ने कोहराम मचा दिया। वाहन चालक ने नशे की हालत में पहले एक ऑटो को टक्कर मारी उसके बाद सड़क किनारे खड़ी कई बाइकों को ठोकर मारते हुए एक सब्जी के ठेले से जा टकराई और एटीएम में जाकर घुस गई। घटना में ऑटो सवार एक महिला समेत सब्जी के ठेले वाली महिला बुरी तरह से जख्मी हुई है।

यह भी पढ़े : मटके से पानी पीना टीचर को नहीं आया पसंद, दलित छात्र की पीट पीटकर ले ली जान, मचा बवाल 

घायल महिलाओं को इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

Drunken car driver created ruckus : दोनों घायल महिलाओं को स्थानी लोगों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। घटना को अंजाम देने वाले शराबी कार चालक की लोगों ने जमकर पीटा। वहीँ पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई। युवक के कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं।

यह भी पढ़े : 15 अगस्त को शहर के इन 12 मल्टीप्लेक्स में फ्री में दिखाई जाएंगी फिल्में, यहां हुआ बड़ा ऐलान 

पुलिस ने कार चालक को किया गिरफ्तार

Drunken car driver created ruckus : मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया है। साथ ही दुर्घटना ग्रस्त कार को भी जप्त कर लिया है। आरोपी कार चालक पर मामला कायम करते हुई, कोतवाली पुलिस अग्रिम कारवाही में जुटी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें