EOW Exposed manager of co-operative society Seized Billions Property

धन कुबेर निकला सहकारी समिति का प्रबंधक, EOW की रेड के दौरान हुआ करोड़ो रुपए की संपत्ति का खुलासा

EOW की रेड के दौरान हुआ करोड़ो रुपए की संपत्ति का खुलासा! EOW Exposed manager of co-operative society Seized Billions Property

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : February 22, 2022/11:56 pm IST

देवास: EOW Exposed manager डोकाकुई में सहकारी समिति प्रबंधक के 3 ठिकानों पर उज्जैन EOW ने छापेमार कार्रवाई की है। बता दें कि EOW ने सहकारी समिति प्रबंधक गोविंद बागवान के ठिकानों पर दबिश दी और आय से कई गुना सम्पत्ति का खुलासा किया है।

Read More: सरकार ने कैंसिल किए 94 डॉक्टरों के नियुक्ति आदेश, ज्वॉइनिंग आदेश जारी होने के बाद नहीं किया ड्यूटी ज्वॉइन

EOW Exposed manager EOW ने खुलासा किया है कि गोविंद की 1993 में सेल्समैन के पद पर जॉइन करने से लेकर वर्तमान तक 18000 वेतन रहा लेकिन दबिश में आरोपी के पास कुल करीब 47 बीघा जमीन कन्नौद के डोकाकुई में जिसकी कीमत करीब 2 करोड़ 50 लाख रुपए बताई जा रही है। 1 बड़ा गोडाउन, 3 पक्के मकान, 1 ट्रैक्टर और दो गाड़ियां बरामद हुई हैं, जिनकी कीमत करीब 54 लाख रुपए बताई जा रही है।

Read More: कांग्रेस विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तारीफ में पढ़े कसीदे, मंच पर मौजूद थे केंद्रीय मंत्री

इतना ही नहीं आरोपी ने करोड़ों की जमीन खरीदकर अपने बेटों अरविंद और प्रवीण के नाम कर दी। किसी को शंका न हो इसलिये बेटों के नाम के आगे भाई का ना लिख दिया। आरोपी पहले भी किसानों से लोन को लेकर ठगी कर चुका है और जेल में भी रहा है। फिलहाल EOW टीम और भी आरोपी के दस्तावेजों की जांच पड़ताल में जुटी है।

Read More: नहीं हुई हेलिकॉप्टर की लैंडिंग तो सीएम भूपेश बघेल ने मोबाइल के जरिए जनसभा को किया संबोधित, धुंआधार चुनाव प्रचार जारी