सीएम के निर्देश के बाद भी मदद के लिए नहीं पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, वीडियो बनाकर लोगों ने लगाई गुहार |

सीएम के निर्देश के बाद भी मदद के लिए नहीं पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, वीडियो बनाकर लोगों ने लगाई गुहार

Even after the instructions of the CM, the administrative officers did not reach for help, people made a request by making a video

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : August 25, 2022/4:27 pm IST

Even after the instructions of the CM: मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में बाढ़ की वजह से लोगों की हालात बहुत खराब है। ग्रामीण क्षेत्र के गांव में पानी भरने कि वजह से लोगों को छतों पर सामान रखकर अपने आपको बचाना पड़ रहा है। हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुरैना जिले का दौरा किया था , जिसके बाद अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में जहां भी लोग फंसे हुए हैं उन्हें निकाल कर सुरक्षित स्थान पर लाया जाए और उनकी पूरी व्यवस्थाएं सरकार द्वारा कराई जाए।

यह भी पढ़े:एमएसआरटीसी ने 500 और दिहाड़ी श्रमिकों की सेवा समाप्त की

वीडियो बनाकर प्रशासन से लोगों ने लगाई मदद की गुहार

Even after the instructions of the CM: इसके बाद भी लोगों कि मदद के लिए प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचे। जिसके बाद बाढ़ प्रभावित लोग वीडियो बनाकर गांव से बाहर निकालने की प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दे कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया किया था कि , इस सकंट की घड़ी में सभी अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों की मदद करें। इसके बाद भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में फंसे लोगों कि मदद के लिए अभी तक कोई भी सामने नहीं आया।