Ex-army soldier fired at parents, accused absconding after incident

सेना के पूर्व सैनिक ने माता-पिता पर बरसाई गोलियां, वारदात के बाद आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। जब लोगों ने जाकर देखा तो वारदात के बारे में पता चला।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 17, 2021/12:59 pm IST

Ex-army soldier fired at parents

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा के लौर थाना अंतर्गत पिडरिया गांव में सेना पूर्व सैनिक ने खूनी वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने लाइसेंसी बंदूक से अपने माता-पिता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। जब लोगों ने जाकर देखा तो वारदात के बारे में पता चला।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ः कॉलेज में चाकूबाजी, सीनियर ने जूनियर छात्र पर किया चाकू से हमला, जांच में जुटी पुलिस

लोगों की सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या के प्रसास का मामला दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी। इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें : मनरेगा में हुआ घोटाला, मजदूरों के बना दिए दो-दो जॉब कार्ड, रोजगार सहायक ने भाई की मदद से गबन किए पैसे

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोपी जवान विशेष पांडे बीएसएफ में पदस्थ था। नौकरी छोड़ने के बाद से खाली था। इधर घर में हर दिन अलग-अलग बातों को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को सेना का पूर्व जवान घरेलू बात को पिता अंबिका पांडे से ही उलझ गया। बेटे का इतना गुस्सा आया कि उसने बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बीच बचाव करने आई अपनी मां मां शीला पांडे को भी गोली मार दी।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ की बेटी पायल पाणिग्रही ने फिल्म सूर्यवंशी में निभाया पत्रकार का किरदार, बतौर अभिनेत्री साउथ की फिल्मों कर चुकी है काम

वारदात के बाद आरोपी पुत्र मौके से फरार हो गया। गोली चलने की अवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं घर जाकर देखें तो बुजुर्ग दंपत्ति खून से सने हुए थे। पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :  बाथरूम में नहा रही पत्नी के साथ पति ने की ऐसी हरकत कि पहुंच गई अस्पताल, करना चाहता था दूसरी शादी

 
Flowers