husband Attempt Murder her wife while she Bath in Bathroom

बाथरूम में नहा रही पत्नी के साथ पति ने की ऐसी हरकत कि पहुंच गई अस्पताल, करना चाहता था दूसरी शादी

बाथरूम में नहा रही पत्नी के साथ पति ने की ऐसी हरकत कि पहुंच गई अस्पताल! Husband Attempt Murder her wife while she Bath in Bathroom

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 16, 2021/10:43 pm IST

खरगोन: Husband Attempt Murder her wife शहर के ब्रज विहार कॉलोनी में निवास करने वाली एक महिला ने अपने इंजीनियर पति पर बाथरूम में करंट लगाकर मारने के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने आरोप लगाया दूसरी शादी करने के लिए उसका पति उसे मारना चाहता है। वहीं एसपी का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Read More: लॉन्च हुआ Volvo SUV XC90 का नया वर्जन, मिलेगा ये दमदार फिचर्स, जानिए क्या होगी कीमत

Husband Attempt Murder her wife मिली जानकारी के अनुसार खरगोन शहर के बिस्टान रोड स्थित ब्रज विहार कॉलोनी में रहने वाले झिरन्या में बिजली कंपनी में पदस्थ जूनियर इंजीनियर ने दूसरी शादी करने के लिए पत्नी को करंट लगाकर हत्या का प्रयास किया, जिसके बाद पड़ोसियों ने उसकी जान बचाई। गंभीर अवस्था में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में अब तक पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार नहीं किया है। महिला के 2 बच्चे भी है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 18 नवम्बर को दुर्ग जिले को देंगे कई बड़ी सौगातें, 177 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण व भूमिपूजन  

पीड़ित महिला नेहा ने आरोप लगाया कि बिजली कम्पनी झिरन्या में पदस्थ पति मुकेश डावर आए दिन उससे मारपीट करता है। कल जब वह नहाने के लिए बाथरूम में गई तो इस दौरान मुकेश ने बाथरूम में करंट छोड़ दिया। नल चालू कर दिए, मुझे करंट लगा तो मैं चिल्लाने लगी। आसपास के लोगों ने मुझे किसी तरह बाहर निकाला। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। नेहा और मुकेश की 2013 में हुई थी शादी। उधर एसपी सिद्धार्थ चौधरी का कहना है महिला और उसके पति का घरेलू विवाद हैं। महिला के बयान लिए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Read More: मात्र 50 हजार रुपए में खरीद सकेंगे ये धासू Electric Scooter! कंपनी ने दिया कस्टमर्स को जबर्दस्त ऑफर