Excise officers not allowing liquor shops to open under pressure of GOVT

‘सरकार के दबाव में आबकारी अधिकारी नहीं खोलने दे रहे शराब दुकानें’ ठेकेदारों का गंभीर आरोप

'सरकार के दबाव में आबकारी अधिकारी नहीं खोलने दे रहे शराब दुकानें' ! Excise officers not allowing liquor shops to open under pressure of GOVT

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 18, 2022/12:02 pm IST

भोपाल: Excise officers on liquor shops राजधानी भोपाल समेत इंदौर और जबलपुर में अधिकांश शराब दुकानों पर लटके तालों को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। दरअसल मध्यप्रदेश के शराब ठेकेदारों ने आरोप लगाया कि सरकार के दबाव में आबकारी अधिकारी दुकान खोलने नहीं दे रहे हैं।

Read More: फिर सामने आई भाजपा नेताओं की गुटबाजी, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा के Facebook पोस्ट ने खड़ा किया बवाल

Excise officers not allowing liquor shops ठेकेदारों का कहना है कि अधिकारियों पर बिना कारण शराब दुकानों की चाबियां लेने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि सरकार नई शराब पॉलिसी को लेकर टेंडरों में भाग लेने का दबाव बना रही है। जबकि इस पॉलिसी का शराब ठेकेदार खुलकर विरोध कर रहे हैं और अधिकांश ठेकेदार अब शराब दुकानों का संचालन नहीं करना चाहते।

Read More: ‘सड़क तो हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकनी बना दी’, मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कलेक्टर से कही ये बात

नई पॉलिसी के तहत देशी-अंग्रेजी शराब एक ही दुकान से बेची जाएगी, इससे बिक्री पर असर पड़ेगा। उधर, मार्जिंन कम होने से डायरेक्ट-इन्डायरेक्ट होने वाले खर्च को वहन नहीं कर सकेंगे।

Read More: शिक्षक ट्रांसफर नीति के खिलाफ 27 हजार शिक्षकों ने खोला मोर्चा, मूल पदस्थापना दिवस से वरिष्ठता का लाभ देने की मांग