kisan katenge vote

अन्नदाता काटेंगे वोट! प्रदेश में खड़ी कांग्रेस की फसल, 174 सीट पर जीत का दावा

kisan katenge vote मध्य प्रदेश में हुई बेमौसम बरसात और ओलावृष्टी के चलते किसानों की खेत में खड़ी फसलों को काफी नुकसान हुआ है

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 07:10 PM IST, Published Date : March 27, 2023/6:21 pm IST

kisan katenge vote: भोपाल। मध्यप्रदेश में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की फसलों को भारी नुकसान हुआ है। फसलों के नुकसान से किसान बर्बादी की कगार पर खड़ा है। अभी भी प्रदेश के विंध्य अंचल में बारिश और ओलावृष्टि हुई है सरकारी अमला फसल नुकसान के सर्वे में जुटा है। इन सबके बीच सियासी बयानबाजी का दौर भी जारी है क्योंकि मामला अन्नदाता के वोटों का है और वोटों की फसल जो कटनी है।

kisan katenge vote: कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि अभी किसानों को राहत राशि नहीं मिली है पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि जब-जब बीजेपी के राष्ट्रीय नेता मध्यप्रदेश आते है बारिश होती है ओले पड़ते है। जब भी बीजेपी कोई राष्ट्रीय नेता आता है ओले गिरा के चला जायेगा। रविवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आये तो ओले गिरा कर चले गए। विंध्य में रविवार को ओले गिरे और बारिश हुई है। अमित शाह छिंदवाड़ा आये थे तो ओले गिरा कर चले गए। पीसी शर्मा ने कहा क्यों आ रहे है बीजेपी? मध्यप्रदेश यहां क्या रखा है। यहां कांग्रेस की फसल खड़ी है और 174 से ज्यादा सीटें जीतेंगे।

kisan katenge vote: वहीं गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि यह लोग केवल किसानों के नाम पर पाखंड करते हैं। कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता चाहे कमलनाथ हो या दिग्विजय सिंह एक भी आदमी इस प्राकृतिक आपदा के समय किसानों के बीच में खेत में जाकर नहीं खड़ा हुआ। हमारे मुख्यमंत्री तो खेत-खेत जाकर किसानों के बीच पहुंचकर डगर डगर जाते है। उनके हुए नुकसान को देख रहे हैं और प्रशासन को सख्त निर्देश दिए हुए हैं कि जो नुकसान हुआ है उसका बारीकी से आकलन करें। कल भी रीवा सीधी और विंध्य के कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि हुई है जिसका सर्वे कराया जा रहा है प्राकृतिक आपदा में भाजपा की सरकार किसानों के साथ खड़ी है।

ये भी पढ़ें- सुषमा स्वराज की बेटी की सक्रिय राजनीति में एंट्री, भाजपा ने सौपी बड़ी जिम्मेदारी, जानें कौन है बांसुरी स्वराज

ये भी पढ़ें- सावरकर के पोते ने राहुल गांधी को दिया चैलेंज, कहा- इस चीज को साबित करके दिखाएं राहुल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें