Fire accident! The culprits of death reached Nagpur, police formed

अग्नि हादसा! मौत के गुनहगार पहुंचे नागपुर, तलाश के लिए पुलिस ने बनाई चार टीमें

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : August 3, 2022/12:57 pm IST

fire accident : जबलपुर – शहर की न्यू लाइफ मल्टी स्पेशएलिटी हॉस्टिपल अग्नि हादसे में पुलिस ने अस्पताल के चार मालिक सहित सहायक मैनेजर पर मामला दर्ज किया है। अस्पताल में आग लगने के बाद फरार हुए मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अस्पताल के सभी चारों फरार पार्टनर की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही तीनों आरोपी जबलपुर से नागपुर पहुंचे हैं। हालांकि जबलपुर और उसके आसपास के जिलों में तालाश कर रही है। इसके लिए 4 टीमें बनाई गई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : नाग के मुंह में फैवीक्विक लगाकर करा रहे थे दर्शन, वन विभाग टीम ने किया आधा दर्जन सांपों का रेस्क्यू

न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हास्पिटल का लाइसेंस रदद

fire accident : न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी हास्पिटल में हुई दर्दनाक घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई करन में जुट गया है। मंगलवार को विभाग ने हास्पिटल का लाइसेंस रद कर दिया। जबलपुर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने शिवनगर दमोहनाका में हॉस्पिटल का लाइसेंस सभी नियमों की जांच करने के निर्देश दिए है। वहीं, दूसरी ओर शहर के अन्य हास्पिटलों की जांच के लिए टीम भी बना दी गई है। 43 डॉक्टरों की टीम शहर के हॉस्पिटल का दो दिन के भीतर जांच करेंगे।

read more : विश्वविद्यालय को बड़ा झटका, कम हुई इस कोर्स की 20 सीटें, पैरामेडिकल काउंसिल ने निरीक्षण के बाद लिया फैसला

132 से ज्यादा हास्पिटल की होगी जांच

fire accident : जांच के दौरान टीम हास्पिटल के दस्तावेजों की जांच करने से लेकर भवन निर्माण , नगर निगम द्वारा दी जाने वाली फायर एनओसी, मप्र प्रदूषण नियंत्रण से जुड़ी जांच की जाएगी।  डॉक्टरों को दो से तीन अस्पतालों की जांच के निर्देश दिए हैं। कोरोना काल के बाद शहर में निजी हॉस्पिटल की संख्या में एकाएक इजाफा हुआ है। वर्तमान में शहर में लगभग 132 से ज्यादा निजी हॉस्पिटल हैं, जिसकी जांच ये टीम करेगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें