First the young man was put to death, then tied with Activa and threw the

पहले युवक को उतारा मौत के घाट, फिर एक्टिवा से बांधकर कुंए में फेंक दी लाश

Edited By: , August 8, 2022 / 01:20 PM IST

dead body found in well in jabalpur : जबलपुर – मध्यप्रदेश के संभाग जबलपुर में हत्या के मामले तेजी से बड़ रहे है। जबलपुर की बरगी तहसील के संजीवनी नगर थाना में एक युवक का शव कुंए में मिलने से सनसनी फैल गई है। आरोपी ने सबसे पहले हत्या की और युवक के शव को एक्टिवा से बांधकर लाल बेल्डिंग के पास वाले बैंक के पीछे कुंए में फेंक दिया। वहीं रविवार की दोपहर कुंए में लाश मिलने से पुलिस मौके पर पहुंची और कुंए से शव को बाहर निकाला। वहीं जांच में सामने आया है कि मृतक किसी महिला से बहुत समय तक लगातार बात कर रहा था हालांकि पुलिस जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने शव का पीएम कराते हुए परिजनों को शव सौंप दिया गया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : करोड़ों का आसामी निकला सेवा सहकारी समिति का सहायक प्रबंधक, देखकर दंग रह गए EOW के अधिकारी 

तीन अगस्त को मेडिकल जाने के लिए घर से निकला

dead body found in well in jabalpur : वहीं मृतक के भाई ने बताया कि मृतक बेल्डिंग का काम करता था। वह तीन अगस्त को घर से मेडिकल जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा जिसके बाद पुलिस में युवक के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करायी गई थी। मृतक के तीन बच्चे है। मृतक की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम की स्थिति है।

read more : साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ पहली बार बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता करने जा रहे है स्क्रीन शेयर 

कैसे की गई हत्या

dead body found in well in jabalpur : मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि मृतक की हत्या कर लाश कुंए में फेंकी गई या जिंदा उसको एक्टिवा में बांधकर कुंए में फेंका गया है। वहीं सीएसपी ने बताया है कि ऐसी आशंका लग नही है कि हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से आरोपियों ने लाश को कुंए में फेंका होगा। शव कुंए में न दिखे इसलिए उसे एक्टिवा में बांधकर कुंए में फेंका गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें