This Bollywood veteran is going to share screen with South's superstar

साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ पहली बार बॉलीवुड के ये दिग्गज अभिनेता करने जा रहे है स्क्रीन शेयर

This Bollywood veteran is going to share screen with South's superstar Chiranjeevi for the first time

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:15 pm IST

Bollywood veteran is going to share screen with South’s superstar; मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पहली बार साउथ के फेमस सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। हाल ही में मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर का फ़ास्ट लुक जारी किया गया है जिसमे चिरंजीवी एक अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे है। आपको बता दें कि फिल्म गॉडफादर काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। वही अब इस फिल्म को लेकर खबरे आ रही है कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान साउथ के फेमस स्टार चिरंजीवी के साथ काम करने जा रहे है।

यह भी पढ़े; Crime News : रायपुर म नकली ट्रैफिक पुलिस गैंग के खुलासा | लड़की मन समेत कुल 6 शातिर ठग गिरफ्तार…

फिल्म गॉडफादर का टीजर हुआ जारी

Bollywood veteran is going to share screen with South’s superstar: वहीं अब इस फिल्म से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ नजर आ रहे हैं। चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म से चिरंजीवी का लुक भी सामने आ चुका है, जिसमे वो काफी अलग नज़र आ रहे है , बता दें कि पहले पोस्टर के साथ ही निर्माताओं ने ‘गॉडफादर’ का एक टीजर वीडियो भी जारी किया है. इस टीजर में देखा जा सकता है कि एक कार लोगों के बीच से गुजरती है, जिसमें से चिरंजीवी उतरते हैं. ब्लैक कुर्ता-पैजामा और ब्लैक चश्मा लगाए हुए चिरंजीवी इसमें राउडी लुक में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़े:JEE Main Session 2 Result 2022: JEE मेन्स 2 का रिजल्ट जारी, परिणाम देखने के लिए यहां करें क्लिक

सलमान और चिरंजीवी की फोटो हो रही वायरल

Bollywood veteran is going to share screen with South’s superstar: आपको बता दें कि फिल्म गॉडफादर मलयालम की सुपरहिट फिल्म ‘लुसिफर’ का रीमेक है. फिल्म ‘लुसिफर’ में पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आए थे. दावा किया जा रहा है कि फिल्म ‘गॉडफादर’ में सलमान खान भी उनके जैसा ही रोल प्ले करते नजर आएंगे. वहीं उनके अलावा फिल्म में नयनतारा, सत्यदेव कंचन और जय प्रकाश जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। वही इन दिनों सोशल मीडिया में सलमान और चिरंजीवी की फोटो वायरल हो रही है , जिसमें दोनों ने हाथ में गन ले रखी हैं और दोनों का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा.