Flurry of development Befor Urban Body Election in Jabalpur

निकाय चुनाव से पहले विकासकार्यों की झड़ी, 1 माह में बदलेगी सड़कों की तस्वीर?

निकाय चुनाव से पहले विकासकार्यों की झड़ी, 1 माह में बदलेगी सड़कों की तस्वीर? Flurry of development Befor Urban Body Election in Jabalpur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : May 22, 2022/11:44 pm IST

जबलपुर: Flurry of development Jabalpur सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद निकाय चुनाव का रास्ता साफ हो गया है, जिसके बाद जबलपुर में विकासकार्यों की झड़ी लग गई है और नगर निगम का दावा है कि 1 माह के पहले ये सारे काम पूरे भी हो जाएंगे। तो कांग्रेस इसे चुनावी दावा बता रही है।

Read More: मछली पकड़ते नजर आए सीएम भूपेश बघेल, जाल फेंककर खींचा मछुआरों की तरह

Flurry of development  जबलपुर में लंबे समय से गड्ढों में तब्दील सड़कों की मरम्मत का काम तेजी से चल रहा है। दावा है कि जून माह तक शहर की तस्वीर बदल दी जाएगी। मुख्यमंत्री शहरी अधोसंरचना विकास योजना के तहत 533 लाख रुपयों के मद से शहर के चारों विधानसभा क्षेत्रों में 4 प्रमुख सड़कें और नगरीय प्रशासन के विभागीय मद से जबलपुर शहर में 95 सड़कों के निर्माण कार्य मंजूर कर दिए गए हैं। नगर निगम का दावा है कि ये सभी काम 1 महीने में पूरे हो जाएंगे।

Read More; ‘फर्जी मुकदमे दर्ज कर कांग्रेस नेताओं को परेशान कर रहे हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया’ कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष का गंभीर आरोप

इधर आम जनता का कहना है कि जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे नेताओं को सड़कों के गड्ढे भी नजर आ रहे हैं। तो कांग्रेस का कहना है कि जनता की याददाश्त मजबूत है और वो सरकार की नाकामी को नहीं भूलेंगे। जबकि BJP का कहना है कि युद्ध स्तर पर हो रहे सड़क निर्माम को सियासी चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।

Read More: महिलाकर्मी ने रेलवे अधिकारी पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए दिया धरना, गिरी निलंबन की गाज

अब निकाय चुनाव के पहले विकासकार्यों की सौगात और नगर निगम का 1 माह में काम पूरा करने का दावा, जनता के मन को कितना बदल पाती है ये तो वक्त ही बताएगा।

Read More: केंद्र की राहत…राज्यों में सियासत! क्या पेट्रोल पर VAT कम करेगी राज्य सरकार?

 
Flowers