Madhavi Raje Scindia Latest News

Madhavi Raje Scindia Latest News : पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने माधवी राजे सिंधिया को अर्पित की श्रद्धांजलि, कल होगा अंतिम संस्कार

Madhavi Raje Scindia Latest News : पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने माधवी राजे सिंधिया को अर्पित की श्रद्धांजलि, कल होगा अंतिम संस्कार..

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 05:20 PM IST, Published Date : May 15, 2024/5:20 pm IST

Madhavi Raje Scindia Latest News : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की माता जी का निधन होगया है। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में राजमाता माधवी राजे सिंधिया ने बुधवार सुबह 9:28 पर अंतिम सांस ली। वह 70 साल की थीं। पिछले तीन महीने से बीमार होने से दिल्ली एम्स में भर्ती थीं और पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थीं। उनका अंतिम संस्कार ग्वालियर में गुरुवार सुबह 11 बजे किया जाएगा।

read more : सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात! महंगाई भत्ते पर आई अच्छी खबर, जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

Madhavi Raje Scindia Latest News : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां और ग्वालियर शाही परिवार की पूर्व ‘राजमाता’ माधवी राजे सिंधिया को श्रद्धांजलि अर्पित की। पिछले दो महीने से उनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था। उन्होंने आज सुबह 9.28 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली।

ज्योतिरादित्य सिंधिया राजघराने खानदान से हैं। ग्वालियर राजघराने की राजमाता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया के निधन से पूरे ग्वालियर में शोक की लहर दौड़ गई है। राजमाता माधवी राजे सिंधिया 70 वर्ष की थीं। बीमारी के कारण उन्हें 15 फरवरी को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ग्वालियर में ही कल उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp