Dr. Ramakrishna Kusmaria Video Viral

Dr. Ramakrishna Kusmaria Video : आमंत्रण नहीं मिलने से भड़के पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया, मंच से अधिकारियों को लगाई फटकार, देखें वीडियो..

Dr. Ramakrishna Kusmaria Video: Former minister Dr. Ramakrishna Kusmaria angry at not receiving invitation, reprimanded officials from the stage

Edited By :   |  

Reported By: Naresh Mishra

Modified Date:  February 27, 2024 / 09:11 PM IST, Published Date : February 27, 2024/9:11 pm IST

Dr. Ramakrishna Kusmaria Video Viral : हटा। दमोह की हटा जनपद पंचायत के आजीविका मिशन कार्यालय मे आयोजित ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व मंत्री और मप्र राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष डॉ रामकृष्ण कुसमरिया को आमंत्रण पत्र नहीं मिलने और फ़्लेक्स में नाम नहीं होने पर भड़क उठे। उन्होंने मंच से ही नाराजगी जताते हुए हटा सीईओ बीएस यादव और कर्मचारियों को फटकार लगाई।

read more : लोकसभा चुनाव से पहले इस राज्य सरकार का बड़ा फैसला, लागू की दो चुनावी ‘गारंटी’ 

Dr. Ramakrishna Kusmaria Video Viral : कुसमरिया ने सख्त लहजे मे सीईओ यादव से कहा कि मंच पर कार्यक्रम से सम्बंधित योजनाओ के कोई पोस्टर नही, न ही मप्र सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओ को बताया गया। वह यंहा विधायक उमादेवी खटीक के कहने पर पँहुचे लेकिन यंहा पता चला कि कुसमरिया का नाम ही कार्यक्रम में नही। बाबा जी ने सख्त लहजे में कहा कि यह सब नही चलेगा।

 

ठीक से काम कीजिए और मुझे यह बताइए कि कार्यक्रम ने इतने सारे दिव्यांग जन आए इंनके लिए आप क्या कर रहे। आपने हमे तो निमन्त्रण नही भेजा। क्या बेइज्जती कराने यंहा बुलाया। मीडिया से चर्चा करते हुए रामकृष्ण कुसमरिया ने कहा कि वे कार्यक्रम मे विधायक के कहने पर गए। वँहा पता चला कि उनका आमंत्रण ही नही और अधिकारियों ने उन्हें कोई रिस्पांस नही दिया इसलिए सबसे बड़ी गलती उन्होंने अपनी ही मानी जो बिना बुलाए कार्यक्रम मे शामिल हुए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers