Former Minister PC Sharma on Sanchi milk price hike by Rs 2

सांची दूध के दाम में बढ़ोतरी पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा – बच्चो के मुंह से दूध छीनने का काम कर रही सरकार

Sanchi milk price hike : पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि लगातार बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है।

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2022 / 01:52 PM IST, Published Date : December 25, 2022/1:52 pm IST

भोपाल : Sanchi milk price hike : नए साल के ठीक पहले नववर्ष से पहले भोपाल दुग्ध सहकारी संघ ने लोगों को महंगाई का एक और झटका दिया। आज से एक लीटर सांची दूध के लिए अब 64 के बजाय 66 रुपये चुकाने होंगे। महंगाई की मार को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें : आम जनता को महंगाई की एक और मार, आज से लागू होंगे सांची दूध के बढ़े हुए दाम 

महंगाई ने तोड़ी लोगों की कमर

Sanchi milk price hike : पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि लगातार बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। चाहे केंद्र सरकार हो या राज्य दोनों की मनमानी से जनता त्रस्त है।

यह भी पढ़ें : #TunishaSharma: ‘प्रेग्नेंट हो गई थी तुनिषा शर्मा…शीजान मोहम्मद खान ने कह दिया था नहीं करूंगा शादी’ हुआ सनसनीखेज खुलासा

बच्चों के मुंह से दूध भी छीनने का काम कर रही सरकार

Sanchi milk price hike : पूर्व मंत्री शर्मा ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि अब सरकार गरीबों को चाय तक नहीं पीने देगी। साथ ही बच्चों के मुंह से दूध भी छीनने का काम कर रही है। एक ओर चाय से प्रधानमंत्री की ब्रांडिग बीजेपी करती है, तो दूसरी ओर एक साल में छह बार दूध के दाम बढ़ाए जाते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें