CM Dr. Mohan On Guna Accident

CM Dr. Mohan On Guna Accident: गुना रवाना हुए सीएम डॉ यादव, कहा- इस घटना में जो भी जिम्मेदार है उसे नहीं छोड़ेंगे

CM Dr. Mohan On Guna Accident गुना रवाना हुए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, मामले में सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 11:58 AM IST, Published Date : December 28, 2023/11:58 am IST

CM Dr. Mohan On Guna Accident: गुना। मध्य प्रदेश के गुना में हुआ दर्दनाक हादसे के बाद कई सवाल खड़े हो रहे है। डंपर और बस के बीच हुई भिडंत में अभी तक 13 लोग अपनी जान गवां चुके है तो कई यात्री अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे है। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। उधर इस एक्सीडेंट में जले लोगों के शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए है।

CM Dr. Mohan On Guna Accident: उधर गुना हादसे पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम डॉ यादव ने कहा इस घटना में जो भी जिम्मेदार है उसे नहीं छोड़ेंगे। इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति न हो इसके लिए प्रबंध करेंगे। आगे मुख्यमंत्री ने कहा इस मामले में जांच के आदेश किए जा चुके है। दुःख की इस घड़ी में पीड़ितों के साथ प्रदेश सरकार खड़ी है। प्रशासन इस तरह की घटनाओं को सख्ती से रोके इसके लिए आवश्यक प्रबंध करेंगे। सड़को पर इस तरह के जो डेंजर जोन है, उनको भी चिन्हित करेंगे।

CM Dr. Mohan On Guna Accident: इसी बीच एक बड़ा अपडेट निकलकर सामने आ रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक गुना बस हादसा में दुर्घटनाग्रस्त बस भाजपा नेता की बताई जा रही है। इतना ही नहीं टक्कर मारने वाला डंपर कांग्रेस नेता का बताया जा रहा है। डंपर नगर निगम में टैंकर के नाम से आवंटित है। हालांकि इस हादसे में डंपर ड्राइवर की भी मौत हो गई है।

CM Dr. Mohan On Guna Accident: बस से बरामद हुए मृतकों का पोस्टमार्टम शुरू हो गया है। इसके लिए 05 डॉक्टर्स की टीम पोस्टमार्टम कर रही है। इनमें से कई शव बुरी तरह जले चुकें है। तो कई शवों के अंग जलकर बिखर गए है। इसके अलावा 09 शवों की पहचान करना बेहद मुश्किल हो कहा है। इनमें से कई शव जलकर आपस में चिपक गए है जिसके चलते मृतकों की पहचान करना मुश्किल हो रहा है। अब इनकी DNA से पहचान होगी।

ये भी पढ़ें- Guna Bus Fire Update: गुना बस हादसे में बड़ा अपडेट आया सामने, भाजपा नेता की बस और कांग्रेस नेता का था डंपर

ये भी पढ़ें- Gwalior News: कुत्ते हैं या हैवान! एक ही दिन में आवारा कुत्तों ने 500 से ज्यादा लोगों को बनाया अपना शिकार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें