Digvijay Singh Controversial Statement

‘बीजेपी नेता कहें हमें हिंदू राष्ट्र की जरूरत नहीं है, या फिर पद से दें इस्तीफा’ कांग्रेस नेता का विवादित बयान

Digvijay Singh Controversial Statement गुना पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 02:57 PM IST, Published Date : March 18, 2023/2:57 pm IST

Digvijay Singh Controversial Statement: गुना। मध्य प्रदेश में इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होना है। इसे लेकर दोनों पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और जनता के बीच मैदान में कूद गए है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता और राजसभा सांसद दिग्विजय सिंह प्रदेश के दौरे पर है। गुना पहुंचे दिग्गी राजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यहां उन्होंने बीजेपी सहित आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा है।

Digvijay Singh Controversial Statement: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि आप देख रहे हैं अनेक कथाएं हो रही है, हिंदू राष्ट्र की बात हो रही है, भारतीय संविधान में हिंदू राष्ट्र का कोई प्रावधान नहीं है। जितने भी बीजेपी नेता है उन्होंने पद की शपथ संविधान से ली है और वे उजागर करें कि वे हिंदू राष्ट्र के पक्ष में है कि नहीं? आकर कहे हमें संविधान पर पूरा भरोसा है, हमें हिंदू राष्ट्र नहीं चाहिए और अगर ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

Digvijay Singh Controversial Statement: आगे उन्होंने बीजेपी और आरएसएस प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि इस पर स्पष्टीकरण मोहन भागवत जी को देना चाहिए। इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी, अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को देना चाहिए। यहां दोहरी बात नहीं होना चाहिए, यह देश सबका है। अनेकता में एकता इस देश की ताकत है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने महिला सब इंस्पेक्टर को कहे अश्लील शब्द, FIR हुई दर्ज, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- पंडित शास्त्री की बढ़ी मुश्किलें! दरबार शुरू होने से पहले पुलिस ने आयोजकों को थमाया नोटिस, लिखी ये बड़ी बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें