Anju Return India

Anju Return India: पाकिस्तान की फातिमा इंडिया लौटी, ग्रामीण कर रहे विरोध, पुलिस का लगा कड़ा पहरा

Anju Return India अंजू मीणा पाकिस्तान से वापस लौटी, ग्वालियर के टेकनपुर बौनी गांव में लगाया पहरा, अंजू के घुसने पर पहरा

Edited By :   November 30, 2023 / 11:22 AM IST

Anju Return India: ग्वालियर। सचिन और सीमा हैदर की प्रेम कहानी के साथ एक और कहानी चर्चा में रही थी जिसमें एक भारतीय महिला अपने दोनों बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी फिर वहां नसरुल्लाह नामक व्यक्ति से शादी कर ली थी। ये मामला करीब 4 महीने पुराना है। लेकिन अब अंजू अपने स्वदेश वापस आ गई है। जिसे लेकर विरोध शुरू हो गया है।

Anju Return India: बीते दिन पाकिस्तान की फातिमा की वतन वापसीअटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते हुई। अंजू अपने ग्वालियर स्थित घर में अपने दोनों बच्चों से मिलने आई है। जिसके बाद ग्वालियर के टेकनपुर बौनी गांव में अंजू के घुसने पर पहरा लगाया गया है। स्वदेश वापसी को लेकर गांव के सरपंच रवि सिंह बोले कि अंजू की किसी भी कीमत पर गांव में एंट्री नहीं करने देंगे। अंजू का कृत्य गांव को शर्मनाक करने वाला है। इसके अलावा अंजू के स्कूल दोस्त धर्मेंद्र गुर्जर ने कहा कि अंजू ने गांव का नाम बदनाम कर दिया है। अब हम उसको गांव में घुसने नहीं देंगे, शुरुआत से ही उसके चाल चलन बेकार थे।

Anju Return India: गौरतलब है कि अंजू का परिवार पहले से ही संदिग्ध है। मिली जानकारी के अनुसार पहले अंजू वर्मा हुआ करती थी, जिसके बाद अंजू थामस हो गई थी। लेकिन अर्जुन वर्मा से शादी होने के बाद अंजू वर्मा हो गई थी। जिससे उसके 2 बच्चे भी है। लेकिन 4 महीने पहले अंजू अपने दो बच्‍चों व पति को छोड़कर प्रेमी नसरुल्‍लाह के प्‍यार में पाकिस्‍तान चली गई थी। वहां जाकर नसरुल्‍लाह से निकाह करने के साथ ही धर्म बदलकर अंजू से फातिमा नाम रख लिया था। अंजू 21 जुलाई 2023 को अंजू जयपुर में फ्रेंड से मिलने जाने की कहकर घर से निकली और टूरिस्‍ट वीजा पर पाकिस्‍तान चली गई जो आज वापस लौटी है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers