Ayodhya Airport Inspection Today

Ayodhya Airport Inspection Today: अयोध्या एयरपोर्ट का निरीक्षण करेंगे सिंधिया और सीएम योगी, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा से पहले शुरू होंगे 8 एयरपोर्ट

Ayodhya Airport Inspection Today आज अयोध्या एयरपोर्ट का निरीक्षण करने पहुंचेंगे उड्डयन मंत्री सिंधिया और सीएम योगी

Edited By :   December 2, 2023 / 11:56 AM IST

Ayodhya Airport Inspection Today: ग्वालियर। अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को होने जा रही है। इससे पहले देशभर में जोरो-शोरो से तैयारियां की जा रही है। लेकिन इससे पहले श्रीराम एयरपोर्ट पर हवाई उड़ान शुरू हो सकती है। जिसे लेकर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है। सिंधिया ने बताया कि आज हम लोग अयोध्या के एयरपोर्ट का निरीक्षण करने जा रहे है। योगी जी और हम दोनों साथ में निरीक्षण करेंगे और हमारा टारगेट है कि इस महीने में अयोध्या का एयरपोर्ट पूर्ण रूप से तैयार हो जाए।

Ayodhya Airport Inspection Today: आगे सिधिंया ने कहा कि उसी के बाद ग्वालियर प्रस्थान करके ग्वालियर के एयरपोर्ट का भी निरीक्षण करेंगे। हम अगले डेढ़ माह में देश में करीब 8 एयरपोर्ट तैयार कर रहे हैं। जिसमें ग्वालियर है जबलपुर है अयोध्या है पुणे है कोल्हापुर है तिरुचिपल्ली है और आठ हवाई अड्डे और टर्मिनल्स हमारे तैयार हो जाएंगे। ग्वालियर में 2 दिन से लगातार भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के प्रवास को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत ही ऊर्जा देने वाला प्रवास था। कल पूरे दिन सह परिवार ग्वालियर में उपस्थित थे और हम लोगों की चर्चा भी हुई।

ये भी पढ़ें- Gwalior News: चुनाव परिणामों से पहले जेपी नड्डा का अहम दौरा, पत्नी सहित पहुंचे ग्वालियर

ये भी पढ़ें- Gwalior News: खेत में शौच करने गई 7 साल की बच्ची के साथ हुआ ऐसा काम, घर आकर सुनाई पूरी दास्तां, फिर…

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers