FIR against AAP state vice president Dr. Ruchi Gupta

आम आदमी पार्टी की नेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज, किया था ऐसा काम, जानें पूरा मामला

FIR against AAP state vice president Dr. Ruchi Gupta आम आदमी पार्टी की नेता पर केस दर्ज, AAP की प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ रुचि गुप्ता पर केस दर्ज

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 11:00 AM IST, Published Date : May 29, 2023/11:00 am IST

FIR against AAP state vice president Dr. Ruchi Gupta: ग्वालियर। आम आदमी पार्टी की प्रभावशाली महिला नेत्री मध्यप्रदेश उपाध्यक्ष रुचि गुप्ता पर एफआईआर दर्ज हुई हैं। पीड़िता रुचि के उपर ने जान से मारने कि धमकी, गाली गलौज व धक्का मुक्की के आरोप लगाए हैं। सबसे बड़ी बात है कि यह घटना विश्वविद्यालय थाने के अंदर की बताई जा रही है। घटना के बाद रुचि गुप्ता ने सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो चला पुलिस कर्मियों पर ही आरोप लगाए थे।

क्या है पूरा मामला

FIR against AAP state vice president Dr. Ruchi Gupta: मामला ग्वालियर के निजी कॉलेज का है। यहां आप नेत्री रुची गुप्ता की टक्कर से एक छात्र की मौत हो गई थी। इस मामले का खुलासा होने के बावजूद गिरफ्तारी नहीं हुई थी नोटिस देकर छोड़ दिया गया था। जिसके बाद पुलिस पर कई सवाल खड़े होने लगे थे। लेकिन मामला तब उलझा जब मृतक उज्जवल राणा के मां के खिलाफ ही थाने में मारपीट करने की एफआईआर करवा‌ दी, जबकि निम्न मध्यवर्गीय परिवार से आने वाली मृतक छात्र उज्जवल राणा की माँ बेचारी अपने मृत बेटे‌ को न्याय दिलाने पुलिस अधिकारियों के चक्कर काट रही है।

महिला नेत्री के खिलाफ मामला दर्ज

FIR against AAP state vice president Dr. Ruchi Gupta: आपको बता दें कि एक दिन पहले थाने में मचे बवाल के बाद रुचि गुप्ता ने प्रेस कांफ्रेंस करके मृतक छात्र की मां के खिलाफ अभद्रता और मारपीट के गंभीर आरोप लगाए हैं, थाने के बाहर छात्र की मां के साथ हुए विवाद के बाद रूचि गुप्ता ने‌ पुलिस कर्मियों पर भी रिश्वत लेने के आरोप मढ़ दिए। जिसके बाद पीड़ित मां के सपोर्ट में आए लोगों ने थाने के सामने जमकर प्रदर्शन और नारेबजी की। बबाल बढ़ता देख विश्वविद्यालय थाने में आशा राणा की शिकायत पर रुचि गुप्ता के विरुद्ध धारा 294, 323 व 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया।

ये भी पढ़ें- आज प्रदेशभर में गूंजेगी शहनाई, मुख्यमंत्री कन्या विवाह के तहत होने जा रहा सामूहिक विवाह का आयोजन

ये भी पढ़ें- वायुसेना के हैलीकॉप्टर में टेक ऑफ करते समय आई खराबी, गांव के खेत में कराई इमरजेंसी लेंडिग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें