granddaughter became enemy

Gwalior News: नातिन बनी दुश्मन: नाना-नानी के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, जानिए क्या है पूरा मामला

Gwalior News: नातिन बनी दुश्मन: नाना-नानी के खाने में मिलाई नींद की गोलियां, जानिए क्या है पूरा मामला granddaughter became enemy

Edited By :   Modified Date:  July 31, 2023 / 10:24 AM IST, Published Date : July 31, 2023/10:24 am IST

ग्वालियर : granddaughter became enemy मध्यप्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बिताने की हसरत में नाना नानी और मामा को जान से मार डालने की कोशिश की है। उसने तीनों के नाश्ते में नींद की गोलियां डाल दी। जिसे खाने के बाद से तीनों बेहोश हो गए। इसके बाद युवती घर से 25 हजार रुपए नकद और गहने लेकर प्रेमी से साथ रफूचक्कर हो गई। इसके बाद पुलिस ने तीनों को दिल्ली से पकड़ा इस दौरान युवती ने भी नींद की गोलियां खा ली। इधर पुलिस ने युवती के परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Raigarh News: मानिसक रुप से बीमार युवक ने नाबालिग के साथ किया ऐसा काम, गांव वालों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

मैगी में मिलाई नींद की गोलियां

granddaughter became enemy दरअसल यह पूरा मामला जिले के सिरोल थानाक्षेत्र के हरिखेड़ा गांव का है। यहां 60 साल के किशनलाल संखवार उनकी 58 साल की पत्नी कंठश्री और 22 साल के बेटे सोनू के लिए नातिन दुश्मन बन गई। काजल मुरैना की रहने वाली है। 15 साल से नाना किशनलाल के पास रह रही है। युवती का प्रेम प्रसंग बंटी सखवार के साथ चल रहा था। देर रात उसने नाना, नानी और मामा को मैगी में नींद की गोलियां मिलाकर खिलाई। तादात से ज्यादा गोलियां खाने से किशनलाल और उनकी पत्नी और बेटा तीनो बेहोश हो गए। सोनू को सुबह होश आया। तब तक युवती अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई। युवती ने घर से 25 हजार रूपए, और गहने भी ले गई। युवती नाना और नानी नींद की गोलियां का ओवर डोज नहीं झेल पाए हैं। बुजुर्ग दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक है।

Khandwa News: तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, राजा विंध्याचल ने कठोर तपस्या कर किया था भगवान शिव को प्रसन्न, जुड़ी है कई धार्मिक मान्यताएं

पुलिस ने बताया कि युवती की मुरैना निवासी बंटी सखंवार से प्रेम प्रसंग चल रहा है और इस बात से परिवार को एतराज है। दोनों ने भागने का प्लान बनाया। इसलिए बंटी ने नींद की गोलियां ला कर युवती को दे दी थी जिसे खाने में मिलाना था। शाम को उसने मैगी बनाई और उसमें मात्रा से ज्यादा गोलियां डाल दी थी जिसके बाद यह दोनों भाग निकले थे।

granddaughter became enemy सोनू ने जब इसकी शिकायत थाने पर की तो तत्काल पुलिस ने दोनों को तलाशा किया उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली। जहां पुलिस की एक टीम बनाकर दिल्ली भेजा गया और युवती और उसके प्रेमी बंटी को पुलिस ने दिल्ली में दबोच लिया। लेकिन युवती ने हरकत कर दी। पुलिस को देखकर वह भी नींद की गोलियां खा गईं। हालत बिगड़ने पर उसे सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रात को उसकी हालत में सुधार होने पर पुलिस उसे लेकर रवाना हुई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 
Flowers