Husband hanged on video call in front of wife

छोटे से विवाद के चलते पत्नी रूठकर चली गई मायके, नहीं मानी तो वीडियो कॉल करके कर दिया ये कांड

Husband hanged on video call in front of wife : कविता ने ससुराल लौटने से साफ इंकार कर दिया इसके चलते जगमोहन लगातार मानसिक तनाव में था।

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 06:38 PM IST, Published Date : January 31, 2023/6:38 pm IST

Husband hanged on video call in front of wife : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। हर घर में पति पत्नी के बीच झगड़ा होता है और सुलह भी हो जाता है। लेकिन कई बार तो ऐसा होता है कि पति, पत्नी से नाराज या फिर पत्नी, पति से नाराज होकर कोई गलत कदम उठा लेता है। जिले के गिरवाई इलाके में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, एक युवक की पत्नी पति से विवाद से बाद अपने मायके चली गई। पति ने बार बार मनाया और वीडियो कॉल किया। काफी मनाने के बाद भी पत्नी ने सुसराल आने से इंकार कर दिया।

read more : महाशिवरात्रि के दिन बन रहा दुर्लभ संयोग, इन 6 राशि वालों को मिलेगी बेहिसाब तरक्की, होगी अपार दौलत की प्राप्ति 

Husband hanged on video call in front of wife : पति ने वीडियो कॉल करते हुए पत्नी को फांसी लगाने की धमकी दे डाली। इतने के बाद भी जब पत्नी नहीं मानी तो पति ने फांसी का फंदा गले में लगा लिया। जब यह नजारा पत्नी ने वीडियो कॉल पर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और तुरंत की भागकर पूरी जानकारी सास ससुर को दी। जिसके बाद पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

read more : स्वतंत्रता के बाद किसने किया था आजाद भारत का पहला बजट पेश? जानें किस पर किया गया था सबसे ज्यादा खर्च 

Husband hanged on video call in front of wife : ग्वालियर के गिरवाई थाना के बिरथरिया का पूरा इलाके में रहने वाला जगमोहन कुशवाहा निजी कंपनी में काम करता है। जगमोहन की शादी ग्वालियर के ही ललितपुर कॉलोनी में रहने वाली कविता के साथ हुई थी। सप्ताह भर पहले पति-पत्नी में विवाद हुआ तो कविता घर छोड़कर ललितपुर कॉलोनी स्थित अपने मायके चली गई थी।

read more : बजट से एक दिन पहले सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, इतने रुपए कम हो गए दोनों के दाम, जानें लेटेस्ट रेट 

पत्नी के मायके चले जाने से दुखी जगमोहन ने उसे मनाने की कोशिश की। जगमोहन ने कई बार फोन कर कविता को घर आने के लिए मनाया लेकिन कविता ने ससुराल लौटने से साफ इंकार कर दिया इसके चलते जगमोहन लगातार मानसिक तनाव में था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers