Controversy broke out in Congress' Jan Aakrosh Yatra

Jan Akrosh Yatra in Gwalior : कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा में हुआ विवाद, कार्यकर्ताओं ने रथ को चारों ओर से घेरा, जानें क्या है पूरा मामला

Controversy broke out in Congress' Jan Aakrosh Yatra: कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा आज सुबह बुधवार को ग्वालियर पहुंची।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : September 27, 2023/11:03 pm IST

Controversy broke out in Congress’ Jan Aakrosh Yatra : ग्वालियर। कांग्रेस की जनाक्रोश यात्रा आज सुबह बुधवार को ग्वालियर पहुंची। शहर भर में जगह-जगह यात्रा का स्वागत किया गया। तो वहींइस यात्रा में दावेदारों के बीच विवाद गया। यात्रा के प्रवेश करते हुई विवाद शुरू हुआ। ये पूरा विवाद रथ पर सवार होने को लेकर हुआ। बता दें कि कांग्रेस नेता सुनील शर्मा और मितेंद्र दर्शन सिंह के बीच विवाद हुआ है। सुनील शर्मा को रथ से नीचे उतरने के बाद मितेन्द्र के रथ पर सवार होने पर झगड़ा हुआ।

read more : PM Modi Ki Yojana Update : 10 दिन के भीतर छाई PM मोदी की ये योजना, अब तक मिल चुके हैं 1.40 लाख आवेदन 

Controversy broke out in Congress’ Jan Aakrosh Yatra : सुनील शर्मा ने रथ के सामने साइड में खड़े होकर नाराजगी जताई है। रथ पर सवार मितेन्द्र दर्शन सिंह ने हाथ जोड़ कर रथ को आगे बढ़ने देने का आग्रह किया। जिला अध्यक्ष ने मितेन्द्र दर्शन सिंह को गाड़ी से उतरने के लिए कहा लेकिन सुनील शर्मा ने अपने समर्थकों को मुँह पर उंगली रखते हुए शांत रहने का इशारा किया।

जब दूसरी बार फिर किला गेट पर सुनील शर्मा और योगेंद्र तोमर के समर्थक उलझते हुए नजर आए। जिसके बाद योगेंद्र तोमर के कार्यकर्ताओं ने रथ चारों ओर से घेर लिया। किला गेट स्वागत मंच पर जबरदस्ती उतारा गया। बता दें कि ग्वालियर चंबल प्रभारी और एआईसीसी के राष्ट्रीय सचिव के सामने ये पूरा घटनाक्रम हुआ है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp