Gwalior Student Kidnapping News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें |

Gwalior Student Kidnapping News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Gwalior Student Kidnapping News: नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े किया छात्रा का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 01:37 PM IST, Published Date : November 20, 2023/1:35 pm IST

महेंद्र सिंह कुशवाहा, ग्वालियर:

Gwalior Student Kidnapping News: ग्वालियर में दिनदहाड़े एक BA की छात्रा का बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर भाग निकले। अपहरण की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। छात्र भिंड जिले के लहार से बस में सवार होकर कर ग्वालियर में रिश्तेदार के पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। घटना का पता चलते ही पुलिस फोर्स ने नाकाबंदी कर दी है। वहीं अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। दरअसल सोमवार की सुबह जिला भिंड लहार क्षेत्र के बरहा गांव में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा प्राची व्यास बस में सवार होकर ग्वालियर झांसी रोड थाना क्षेत्र के बस स्टैंड पर उतरी थी। युवती सेवढ़ा कॉलेज में BA की पढ़ाई कर रही है।

Read More: Bhilai Chakubaji: छठ घाट से पूजा करके लौट रहा था युवक, तभी हो गया ये कांड, मचा हड़कंप 

गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आई थी

छात्रा थाने से 300 मीटर दूर चंद्रवदनी नाका चौराहे स्थित एक पेट्रोल पंप पर उतरी थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पीछे से आए और युवती को उठाकर बाइक पर जबरन बैठाकर भाग निकले। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। युवती ग्वालियर में कैलाश टॉकीज के पास रहने वाले अपने ताऊ सुनील व्यास के नवनिर्मित मकान में 23 नवंबर को होने वाले गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। घटना के बाद परिजन ने थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। घटना का पता चलते ही पुलिस फोर्स के साथ वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां थाना और क्राइम ब्रांच की टीमों को अपहरण करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया है।

Read More: Jagdalpur News: फर्जी जाति प्रमाण पत्र मामले में शिक्षकों की सेवा समाप्त, मामले में छान बीन समिति ने की जांच

Gwalior Student Kidnapping News: वहीं शहर की चारों से तरफ नाकाबंदी कराई गई है और अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। लेकिन खास बात यह की घटना के वक्त आसपास लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने इन बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers