Bhai behan ke sath kiya sex

चॉकलेट के बहाने 5 साल की बच्ची और 6 साल के बच्चे के साथ करता था ऐसा काम, खुलासा होने पर फरार हुआ आरोपी

Bhai behan ke sath kiya sex पड़ोस में रहने वाले 19 साल के युवक ने मासूम बच्चोंं को चॉकलेट का लालच देकर हवस का बनाया शिकार

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 12:54 PM IST, Published Date : March 7, 2023/12:54 pm IST

Bhai behan ke sath kiya sex: ग्वालियर। ग्वालियर के युनिवर्सिटी थाना इलाके से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की रक्षा विहार कॉलोनी में रहने वाले 2 मासूमों के साथ हैवानियत की सारी हदे पार की गईं। बता दें यहां पड़ोस में रहने वाला एक भाई-बहन के साथ गलत हरकत करता था। महज 19 साल का युवक 6 साल के बच्चे और 5 साल की बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपनी हवस काशिकार बनाता था।

Bhai behan ke sath kiya sex: ये काम वह बहुत लंबे समय से करता आ रहा था। बच्चों के परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने अपने बच्चों से इस बारे में पूछा। जिसके बाद बच्चों ने इस गंदे खेल का पर्दाफाश किया। जुसके बाद परिजनों ने तुसंत युनिवर्सिटी थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया। जानकारी के मुताबिक आरोपी, सर्वेंट क्वाटर में किराए के मकान में रहता है। जिसके पिता दिल्ली में काम करते है जबकि उसकी मां एक अधिकारी के यहां मेट का काम करती है।

Bhai behan ke sath kiya sex: जैसे ही उसकी मां काम पर जाती थी तो वह बच्चों को चॉकलेट के बहाने बच्चों को बुला लिया करता था और उनके साथ इस वारदात को अंजाम देता था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक पर दुष्कर्म पास्को एक्ट और एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- प्रदीप मिश्रा ने बताया सरकारी नौकरी पाने का अचूक उपाय, कर लिया तो घर चलकर आएगा कॉल लेटर!

ये भी पढ़ें- मुफ्त शिक्षा और इलाज के नाम पर चल रहा था ये काम, पैसे का लालच देकर किया बड़ा कांड

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers