Teacher did obscene acts with girl students

शिक्षक ने पहले छात्राओं को भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, फिर ब्लैकमेल कर करने लगा ऐसी अश्लील हरकतें

Teacher did obscene acts with girl students: शासकीय स्कूल में शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाले एक शिक्षक की नापाक हरकत समाने आई है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  March 1, 2024 / 06:30 PM IST, Published Date : March 1, 2024/6:30 pm IST

Teacher did obscene acts with girl students : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर के शासकीय स्कूल में शिक्षा का पाठ पढ़ाने वाले एक शिक्षक की नापाक हरकत समाने आई है। यहां शिक्षक अपने ही स्कूल की छात्राओं को सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर ब्लैकमेल करता फिर उनके साथ अश्लील हरकत करता था। शिक्षक की इस हरकत से परेशान छात्रा ने हिम्मत कर थाने में उसकी शिकायत की। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का मानना है कि शिक्षक ने इसी तरह से ओर भी कई छात्राओ को अपना शिकार बनाया होगा। जिसे लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। वही पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : CM Sai Minute To Minute Program : सीएम विष्णुदेव साय 2 मार्च को विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल, यहां देखें मिनट टू मिनट प्रोग्राम 

जानिए पूरा मामला

Teacher did obscene acts with girl students : दरअसल, ग्वालियर देहात गिजौर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सुखलारी में स्थित हाई सेकेंडरी स्कूल में हिस्ट्री का पाठ पढ़ाने वाले राजस्थान निवासी बजरंग गुनेस को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। छात्रा ने पुलिस थाने में शिकायत कर बताया कि गांव सुखलारी में स्थित शासकीय हाई सेकेंडरी स्कूल में 11वी की छात्रा है। उसके सोसल मीडिया आईडी पर स्कूल के टीचर बजरंग ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी जिसे उसने एसेप्ट कर ली। टीचर ने उससे बातचीत करना शुरू किया। फिर धीरे धीरे उससे अश्लील बात करने लगा। फिर उसे ब्लैकमेल किया और स्कूल में उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा।

 

यहां हरकत उसके साथ साथ अन्य छात्राओ के साथ भी की है। उसकी इस हरकत से परेशान होकर छात्रा ने हिम्मत कर थाने में शिकायत की है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए छात्रा की शिकायत पर आरोपी टीचर के घर दबिश दी और उसे घर से गिरफ्तार कर थाने पर ले आई। जहां उससे अन्य छात्राओ के साथ की गई गलत हरकत को लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसके खिलाफ शिक्षा विभाग में एसपी राजेश सिंह चंदेल के द्वारा लिखित पत्र भेजकर शिक्षक को बर्खास्त करने की बात कही गई है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp