Neighbor had Sex with Girl

‘पड़ोसी ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार’..! दो महीने से कर रहा था शारीरिक शोषण, प्रेग्नेंट होने के बाद हो गया ये कांड

Neighbor had Sex with Girl : मां की मौत के बाद नानी के घर रह रही 13 साल की मासूम नाबालिग से पड़ोसी दुष्कर्म करता रहा।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  May 25, 2024 / 09:05 PM IST, Published Date : May 25, 2024/9:05 pm IST

Neighbor had Sex with Girl : ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में मां की मौत के बाद नानी के घर रह रही 13 साल की मासूम नाबालिग से पड़ोसी दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग गर्भवती हुई तब परिवार को पड़ोसी का वहशीपन पता चला। डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। वही कोतवाली थाना पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर घटना मुरैना अंबाह की थी इसलिए केस डायरी वहां भेजा गया है।

read more : Sunday Rashifal : कल का दिन इन राशियों के लिए होगा बेहद ही खास, जातकों को होगी धन की प्राप्ति, बन जाएंगे बिगड़े काम 

ये है पूरा मामला

Neighbor had Sex with Girl : दरअसल भिंड की रहने वाली 13 साल की नाबालिग पीड़िता की मां की कोरोना काल के समय निधन हो गया था। घर में उसके अलावा छोटा भाई भी है। भिंड से दोनों को उनकी नानी मुरैना अंबाह से अपने घर ले आई और अपने साथ रख लिया। तभी वहां नानी के यहां 3 साल से रह रही है। दो महीने से उसकी नानी का पड़ोसी प्रमोद सिकरवार नाबालिग का शारीरिक शोषण कर रहा था। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता के कुछ दिन से पेट में दर्द हो रहा था। अंबाह में इलाज कराया। लेकिन आराम नहीं मिला। चिकित्सकों ने ग्वालियर ले जाने की सलाह दी। ग्वालियर में चैकअप करने पर उसे गर्भवती बताया तब नानी के होश उड़ गए।

घटना का मालूम चला तो डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस नाबालिग और उसकी नानी को डॉक्टर के यहां लेकर थाने पहुची। जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रमोद सिकरवार पर पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। घटनाक्रम मुरैना के अंबाह का होने के चलते पुलिस ने शून्य पर कार्रवाई करते हुए केस डायरी मुरैना अंबाह थाने भेज दी है।

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी

ग्वालियर में मां की मौत के बाद नानी के घर रह रही 13 साल की मासूम नाबालिग से पड़ोसी दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग गर्भवती हुई तब परिवार को पड़ोसी का वहशीपन पता चला। डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। वही कोतवाली थाना पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर घटना मुरैना अंबाह की थी इसलिए केस डायरी वहां भेजा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp