Gwalior crime news

5 साल की मासूम के साथ नाबालिग लड़कों ने की हैवानियत, सालों से करते आ रहे गंदा काम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Gwalior crime news 5 साल की बच्ची से नाबालिगों ने किया दुष्कर्म, 13 और 14 साल के 2 नाबालिग लड़कों ने किया दुष्कर्म

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 10:28 AM IST, Published Date : July 25, 2023/10:28 am IST

Gwalior crime news: ग्वालियर। एक तरफ जहां सरकार महिला और बेटी सुरक्षा को लेकर कई दावे किए जाते है। लेकिन बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले रोजाना सामने आ रहें है। हाल ही में मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पांच साल की मासूम के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिगों ने दुष्कर्म किया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब मासूम ने आपबीती अपनी मां को सुनाई। मासूम ने अपनी मां को बताया कि भैया बहुत दिनों से गंदा काम करते हैं। इस घटना से एक बार फिर बच्चों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Gwalior crime news: घटना मुरार के त्यागी नगर की है। सोमवार को मासूम की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बाल कल्याण समिति के हवाले सौंप दिया है। मुरार क्षेत्र में त्यागी नगर निवासी एक महिला ने मुरार थाना पहुंचकर शिकायत की है कि उनकी पांच साल की बेटी है, जो पहली क्लास में पढ़ती है। रविवार को कॉलोनी के दो बच्चे एक 13 साल और दूसरा 14 साल का खेलने आए थे। एक बच्चा उनके पूर्व मकान मालिक का बेटा है और दूसरा पड़ोसी। जब बच्ची की मां बाहर थी तो पूर्व मकान मालिक का बेटा उसके साथ गलत काम कर रहा था।

ये भी पढ़ें- आज से फिरसे भरे जाएंगे ‘लाडली बहना योजना’ के फॉर्म, फटाफट करें आवेदन, यहां देखें लास्ट डेट

ये भी पढ़ें- चुनावी साल में राजनीतिक हलचल तेज, एमपी दौरे पर आ रहे गृहमंत्री, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत, देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers