Harda Blast Deaths: लाश उगल रहा 'हरदा का मलबा'.. ढेर से निकाला गया महिला का क्षत-विक्षत शव, अबतक इतनी मौतें.. | Harda Blast Latest Updates

Harda Blast Deaths: लाश उगल रहा ‘हरदा का मलबा’.. ढेर से निकाला गया महिला का क्षत-विक्षत शव, अबतक इतनी मौतें..

Edited By :   Modified Date:  February 8, 2024 / 10:01 AM IST, Published Date : February 8, 2024/10:01 am IST

हरदा: बैरागढ़ के पटाखा फैक्ट्री में मंगलवार को हुए भीषण में विस्फोट में मरने वालों की संख्या 13 हो चुकी हैं। आज सुबह मलबे के ढेर से एक महिला की लाश बरामद की गई हैं। लाश जलकर क्षत-विक्षत हो चुकी हैं। मृतका की पहचान नही हो सकी हैं। प्रशासन का दावा था कि यहाँ रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा हो चुका हैं। एहतियात के तौर पर पानी का छिड़काव किया जा रहा हैं। आशंका जताई जा रही हैं कि मलबे के भीतर अभी और भी लाशें दबी हुई हैं। उनकी खोजबीन जारी हैं।

Harda Blast Inside Story: इस वजह से नुकसान कम वरना.. फैक्ट्री में बिछ जाती सैकड़ों लाशें.. देखें हरदा कांड की पूरी इनसाइड स्टोरी सिर्फ IBC24 पर..

कलेक्टर और एसपी पर कार्रवाई, हटाएँ गए

Harda Blast Latest Updates मंगलवार को हरदा के बैरागढ़ स्थित पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके ने कई घर तबाह कर दिए। इस घटना की चपेट में कई घर आए तो कई लोगों के घर के चिराग बुझ गए। इस भयानक ब्लास्ट की चपेट में आने वाले सैकड़ों लोगों का इलाज भोपाल और इंदोर में जारी है। सरकार की तरह से हर संभव प्रयास किए जा रहे है। उधर इस मामले में आरोपी फैक्ट्री मालिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जारी है इलाज

Harda Blast Latest Updates हादसे की जद में आएं 200 से ज्यादा घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। इन घायलों का इलाज हरदा, भोपाल और इंदौर के अलग-अलग अस्पतालों में जारी है। इसके अलावा 4 लापता लोगों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। फिलहाल इस मामले में सीएम ने कल कलेक्टर और एसपी दोनों को हटा दिया है। हरदा में आज भी मलबा हटाने का काम जारी है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे