Haryana CM participated in Jan Ashirwad Yatra

Jan Ashirwad Yatra in Sagar : जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री, कमलनाथ पर साधा निशाना, जनता के बीच कर दिया ये बड़ा दावा…

Haryana CM participated in Jan Ashirwad Yatra: MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सुरखी पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : September 18, 2023/6:49 pm IST

Haryana CM participated in Jan Ashirwad Yatra : सागर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अपना पूरा जोर लगा रही है। तो वहीं आज प्रदेश में बीजेपी मुख्यमंत्रियों और दिग्गज नेताओं को आगमन हुआ। जिन्होंने बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शिकरत की। बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सुरखी पहुंचे। जहां दोनो मुख्यमंत्रियों ने आम सभा को संबोधित किया। सभा मे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा और सुरखी विधायक मंत्री गोविंद राजपूत भी मौजूद रहे।

read more : Lok Sabha Election 2024 : I.N.D.I.A गठबंधन में अंतर्विरोध शुरू..! कांग्रेस के इन नेताओं ने AAP पर जताई नाराजगी, CWC बैठक में उठा ये बड़ा मुद्दा 

 

Haryana CM participated in Jan Ashirwad Yatra : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड वीरों की धरती है। यह इलाका पहले वीरान था। कोई विकास नही था लेकिन जब से मप्र में भाजपा की सरकार और शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री बने है तब से इस इलाके की तस्वीर बदल गयी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभा को संबोधित करते हुए सुरखी में कॉलेज खोलने की घोषणा की। उन्होंने कहा की जिनके नाम पीएम आवास योजना में नही जुड़ पाए उनके लिए सीएम आवास योजना बना ली है। कोई भी बिना आवास के नही रहेगा,कमलनाथ ने सारी योजनाएं बंद कर दी थी। हमने फिर शुरू की ताकि प्रदेश के महिलाओं,बच्चों ,बहनों और बद्धो का जीवन यापन सम्मान से हो सके। कांग्रेस को मप्र ने लूट का अड्डा बना दिया था।

 

गठबंधन पर निशाना साधते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि की कोई इंडिया नाम रखने से इंडिया हो जाता है क्या? ये गठबंधन सनातन धर्म का अपमान कर रहा है,ये कांग्रेस यदि आ गयी तो महिलाओ का बिंदी और चूड़ियां पहनना मुश्किल हो जाएगा। भजन कीर्तन करना मुश्किल कर देगी ये कांग्रेस इसलिए कांग्रेस को सत्ता में आने नही देना है। सीएम शिवराज सिंह ने सभा मे कांग्रेस को हराने के संकल्प दिलाया।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें