Heavy rain with hailstorm in these districts of MP, heavy damage to crops

MP के इन जिलों में ओलावृष्टि के साथ जोरदार बारिश, फसलों को भारी नुकसान, सीएम बोले- चिंता न करें, मामा शिवराज आपके साथ

MP के इन जिलों में ओलावृष्टि के साथ जोरदार बारिश, फसलों को भारी नुकसान : Heavy rain with hailstorm in these districts of MP, heavy damage to crops

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 11:40 PM IST, Published Date : March 6, 2023/11:40 pm IST

भोपालः मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम तेजी से बदला है। प्रदेश में कई जगहों पर बारिश हुई है। वहीं कई जिलों में ओलावृष्टि भी हुई है। मंदसौर, नीमच, राजगढ़, सीहोर, विदिशा, भोपाल व नर्मदापुरम संभाग के कुछ जिलों में ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान पहुंचा है। इसे लेकर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने चिंता जताई है और सर्वे कराने की बात कही है।

Read More : WPL 2023 : मुंबई इंडियंस की लगातार दूसरी जीत, RCB को बुरी तरह से हराया, ये स्टार खिलाड़ी बनी प्लेयर ऑफ द मैच

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसान भाई-बहन चिंता न करें, मामा शिवराज आपके साथ है। जल्द ही ओलावृष्टि से हुए फसलों के नुकसान का सर्वे कराया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि किसी भी किसान को चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। क्षति से हुए नुकसान का सर्वे कराया जाएगा और आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Read More : इन राशियों को मिलेगा बजरंग बली का आशीर्वाद, जमकर होगी पैसों की बारिश, प्रेम संबंध को भी मिलेगी मजबूती 

होली पर भी भिगोएंगे बादल

मौसम विभाग की मानें तो अभी बारिश की संभावना बनी हुई है और अभी कुछ दिनों तक मौसम के यही हाल बने रहेंगे। उन्होंने बताया कि 8 मार्च को धुलेंडी के दिन भी बारिश के आसार हैं। इस दौरान यदि बारिश होती है तो आधे इंच से अधिक वर्षा हो सकती है।